Hyundai Verna को धूल चटाएगी Nissan की ये सस्ती सेडान, बेहद कम कीमत में मिलेगा Audi वाला लुक

Hyundai Verna को धूल चटाएगी Nissan की ये सस्ती सेडान, बेहद कम कीमत में मिलेगा Audi वाला लुक

Sajan Chauhan | Publish: Sep, 16 2018 01:02:38 PM (IST) | Updated: Sep, 16 2018 01:45:40 PM (IST) कार

बेहतरीन सेडान कार Nissan Sunny का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो यहां जानें फीचर्स।

जापान की जानी-मानी ऑटोमोबाइल कंपनी निसान ने अपनी बेहतरीन सेडान कार निसान सनी का लिमिटेड एडिशन लॉन्च कर दिया है। इस कार को पहले से ज्यादा शानदार करके पेश किया है। आइए जानते हैं कैसी है ये नई कार और कैसे हैं इसके फीचर्स। अगर आप इस कार को खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आप इस कार को जल्द ही खरीदें।

ये भी पढ़ें- Maruti Suzuki लाई बेहद सस्ती नई फैमिली कार, फीचर्स में SUV को दे रही टक्कर

इंजन और पावर
इस कार में इंजन के दो विकल्प दिए गए हैं। पहला 1.5 लीटर का पेट्रोल इंजन दिया गया है जो कि 99 एचपी की पावर जनरेट करता है। दूसरा 1.5 लीटर का के9के डीजल इंजन दिया गया है जो कि 86 एचपी पावर जनरेट करता है। इस कार के दोनों इंजन 5 स्पीड मैनुअल गियरबॉक्स से लैस हैं और पेट्रोल वेरिएंट में सीवीटी गियरबॉक्स का ऑप्शन भी आता है। ये कार प्रति लीटर में 24 किमी का माइलेज देती है और सीएनजी वेरिएंट में ये कार 32.26 किमी का माइलेज देती है।

इंटीरियर की बात करें तो इस कार में काफी बदलाव किए गए हैं जैसे रेड और ब्लैक फिनिश में प्रीमियम सीट कवर्स,स्मार्टफोन मिररिंग विद 6.2 इंच का टचस्क्रीन इनफोटेनमेंट सिस्टम, निसान कनेक्ट इंटीग्रेटेड कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी जैसे 50 से ज्यादा बेहतरीन फीचर्स दिए गए हैं। निसान सनी स्पेशल एडिशन में पहले से ज्यादा दमदार फीचर्स दिए गए हैं और इसका लुक भी पहले से बहुत ज्यादा शानदार है।

सेफ्टी फीचर्स की बात की जाए तो इस कार में ड्यूल एयरबैग्स, ब्रेक असिस्ट, एबीएस, ईबीडी, पुश बटन स्टार्ट, की लेस एंट्री, जियो फेंसिंग, लोकेट माय कार,शेयर माय कार लोकेशन, स्पीड अलर्ट, क्यूरफ्यू अलर्ट, नियरबाय पिट-स्टॉप्स जैसे फीचर्स दिए गए हैं।

ये भी पढ़ें- 28 Kmpl से ज्यादा का माइलेज देती है ये शानदार सेडान, कीमत इतनी कम कि नहीं होगा यकीन

कीमत
कीमत की बात की जाए तो इस कार की एक्स शोरूम लगभग 8.48 लाख रुपये है।

Ad Block is Banned