scriptमहज 2.67 लाख की ये कार देती है जबरदस्त माइलेज, स्टाइल के मामले में सबसे आगे | these are the best in calss at milage and price | Patrika News

महज 2.67 लाख की ये कार देती है जबरदस्त माइलेज, स्टाइल के मामले में सबसे आगे

Published: Sep 02, 2018 08:22:56 am

Submitted by:

Vineet Singh

हम आपको ऐसी चार कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जबरदस्त माइलेज तो देती ही हैं साथ ही उनकी कीमत भी बेहद कम है।
 

cheap and best milage cars

महज 2.67 लाख की ये कार देती है जबरदस्त माइलेज, स्टाइल के मामले में सबसे आगे

नई दिल्ली: साल 2018 में नई कार खरीदना काफी महंगा हो गया है क्योंकि कंपनियों ने कारों के दाम बढ़ा दिए हैं, साथ ही अगर कोई शख्स कार ले भी लेता है तो उसे पेट्रोल की बढ़ी हुई कीमतों से परेशान होना पड़ता है ऐसे में आज हम आपको ऐसी चार कारों के बारे में बताने जा रहे हैं जो जबरदस्त माइलेज तो देती ही हैं साथ ही उनकी कीमत भी बेहद कम है।
महज 48,000 की ये TVS बाइक देती है जबरदस्त माइलेज, एक लीटर में पूरे हफ्ते दौड़ाएं

मारुति सुजुकी इग्निस: हाल ही में लॉन्च हुई मारुती सुजुकी की की स्टाइलिश लुक और फीचर्स वाली इग्निस को 21 kmpl का माइलेज देती है। ये कार देखने में तो स्टाइलिश है और इसकी कीमत भी महज 5 लाख से शुरू होती है।
AK-47 बनाने वाली कंपनी लेकर आ रही है ये शानदार इलेक्ट्रिक कार, लुक्स में Rolls Royce को भी दे रही है मात

मारुति सुजुकी आॅल्टो: आल्टो भारत की सबसे ज्यादा बिकने वाली कार है और माइलेज के मामले में ये भारत में मिलने वाली किसी भी कार से आगे है क्योंकि ये 25 kmpl का माइलेज देती है। इस कार को आप 2.70 लाख रुपये में खरीद सकते हैं।
माइलेज के मामले में सब पर भारी है ये भारतीय SUV, कच्ची सड़क और पहाड़ी रास्तों को मिनटों में कर लेती है पार

मारुति सुजुकी स्विफ्ट: मारुती की स्विफ्ट को भारत में काफी पसंद किया जाता है, बता दें कि यह कार भी 25 kmpl का माइलेज देती है और इसे आप 6.80 लाख रुपये (एक्स शोरूम प्राइज) में खरीद सकते हैं।
Hummer और Land Rover जैसी करोड़ों रुपये वाली कारों को मात देती है मात्र 8.2 लाख की ये देसी SUV

रेनॉ क्विड 0.8: रेनॉ की क्विड एक बेहद सस्ती और अच्छा माइलेज देने वाली कार है, इस कार को आप बड़ी आसानी से 2.67 हजार के एक्स शोरूम प्राइज में खरीद सकते हैं। यह कार भी 23 से 25 kmpl का माइलेज देती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो