scriptनालों के तेज बहाव में बहे लोग, कई किमी दूर मिला एक शव | Chhindwara Accident News Chhindwara Weather Update | Patrika News

नालों के तेज बहाव में बहे लोग, कई किमी दूर मिला एक शव

locationछिंदवाड़ाPublished: Jul 24, 2021 10:07:21 am

Submitted by:

deepak deewan

-रात से लगातार रेस्क्यू में जुटी है लोधीखेड़ा थाना पुलिस

Chhindwara Accident News Chhindwara Weather Update

Chhindwara Accident News Chhindwara Weather Update

छिंदवाड़ा. लोधीखेड़ा थाना क्षेत्र में तेज बारिश की वजह से उफान पर आए नालों में कई लोग बह गए। ये हादसे अलग-अलग स्थानों पर हुए हैं। 22 जुलाई की शाम से ही हो रही बारिश के कारण नदी—नाले उफान पर हैं जिससे ये हादसे हो गए। शुक्रवार देर शाम तक पुलिस ने दो लोगों के शव बरामद कर लिए, गुमशुदा की तलाश में रेस्क्यू लगातार जारी रहा है। हालांकि देर रात तक टीम को सफलता हाथ नहीं लगी थी।
स्कूल खुलने के दिन नियत , केलेंडर और गाइडलाइन जारी

लोधीखेड़ा थाना टीआइ भूपेन्द्र गुलबांके ने बताया कि 22 जुलाई की शाम करीब 7.30 बजे सरिता गजभिए गांव वालों के साथ मजदूरी कर घर लौट रही थी। नाला में बाढ़ होने की वजह से सभी रुक गए थे। देर होने के कारण सरिता को लेने उसका पति गजानंद (51) पिता गंगाराम गजभिए नाले के दूसरे हिस्से पर था। नाले में पानी करीब 9.30 बजे कम हुआ जिसके बाद सरिता अपने गांव ढोडे पहुंची तो उसका पति गजानंद नहीं मिला। गांव में तलाश करने पर सतपाल सोमकुंवर ने बताया कि रात 8.30 बजे तक गजानंद के साथ था गजानंद शराब के नशे में था। वह दो बार नाला पार करने का प्रयास किया फिर लौट आया था। पानी कम होने के बाद फिर गया, जिसके बाद वह नहीं लौटा। स्थानीय पुलिस और एनडीआरएफ की टीम उसकी तलाश में जुटी है।
dadaji dhaam गुरू पूर्णिमा पर्व पर उमड़ी आस्था, चढ़ाए सोने—चांदी के छत्र, भक्तों ने घर बैठे भी किए दर्शन

बोरगांव के ग्राम डोडिया निवासी सुशीला (55) पति स्व. चन्द्रभान सलामे 22 जुलाई की शाम को खेत से लौट रही थी, इस दौरान नाला पार करते समय फिसलकर बह गई। महिला की पानी में डूबने से मौत हो गई। शुक्रवार को उसका शव बरामद कर सौंसर अस्पताल पहुंचाया गया है। इसके अलावा मनीष (41) पिता भास्करराव निवासी खैरीतायगांव 22 जुलाई की शाम को ड्यूटी से आते समय नाले में बह गया था। देर रात तक तलाश करने के बाद भी वह नहीं मिला। शुक्रवार सुबह से उसकी तलाश शुरू की गई। उसका शव घटना स्थल से दो किलोमीटर दूर पारड़सिंगा के नाले के किनारे झाडिय़ों में मिला है।
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो