scriptसुबह के नाश्ते में ढोकला खा रही थी डॉक्टर दुल्हन, ठसका लगने से मौत, शाम को आनी थी बारात | Doctor bride eating Dhokla dies due to suffocation | Patrika News
छिंदवाड़ा

सुबह के नाश्ते में ढोकला खा रही थी डॉक्टर दुल्हन, ठसका लगने से मौत, शाम को आनी थी बारात

दुल्हन की मौत की खबर सुनते ही नागपुर से लौटी बारात…खुशियों वाले परिवार में छाया मातम…

छिंदवाड़ाMay 20, 2022 / 07:09 pm

Shailendra Sharma

chhindwara.jpg

छिंदवाड़ा. मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां शादी के सात फेरे लेने से चंद घंटे पहले ही डॉक्टर दुल्हन की मौत हो गई। शादी के दिन सुबह दुल्हन घर पर बैठकर शादी की रस्मों के बीच नाश्ते में ठोकला खा रही थी तभी उसे ऐसा ठसका लगा कि शादी की खुशियां कुछ ही घंटों में मातम में बदल गईं। जिस आंगन से डॉक्टर दुल्हन की डोली उठने वाली थी उसी आंगन से उसकी अर्थी उठी।

 

ढोकला का ठसका लगने से डॉक्टर दुल्हन की मौत
घटना छिंदवाड़ा के बुधवारी बाजार इलाके की है। जहां रहने वाले प्रमोद महादेवराव काले की बेटी डॉ. मेघा काले की 20 मई को शादी थी। बारात पुणे से आने वाली थी और शादी की तैयारियां पूरी हो चुकी थीं। घर पर खुशियों का माहौल था दुल्हन बनने जा रही डॉ. मेघा काले काफी खुश थी इसी बीच शुक्रवार को सुबह शादी की रस्मों के बीच मेघा नाश्ते में ढोकला खा रही थी तभी उसे ठसका लग गया। ठसका लगने पर पहले तो घर वालों ने उसे पानी पीने के लिए दिया लेकिन जब हालत नहीं सुधरी तो तुरंत उसे अस्पताल लेकर भागे जहां कुछ देर चले इलाज के बाद मेघा की मौत हो गई। एकाएक हुई इस घटना से हर कोई हैरान था और शादी वाले घर की खुशियां कुछ ही मिनिटों में मातम में तब्दील हो गईं।

 

यह भी पढ़ें

जयमाला लिए इंतजार करता रहा दूल्हा, ब्यूटी पार्लर से बॉयफ्रेंड संग भागी दुल्हन




नागपुर से लौटी बारात
बताया गया है कि कि मेघा मुंबई में जॉब कर रही थी। उसकी शादी साल 2021 में पूना के रहने वाले एक इंजीनियर युवक के साथ तय हुई थी। लेकिन बाद में लॉकडाउन लगने के कारण शादी की तारीख आगे बढ़ती रही और अब 20 मई को दोनों की शादी होनी थी। दूल्हा व उसका परिवार भी 15 लोगों के साथ गुरुवार को ही पुणे से फ्लाइट से नागपुर पहुंच चुका था। जैसे ही उन्हें दुल्हन मेघा की मौत की सूचना मिली तो वो भी हैरान रह गए। बाद में दूल्हा व उसके रिश्तेदार नागपुर से ही वापस पुणे लौट गए।

Home / Chhindwara / सुबह के नाश्ते में ढोकला खा रही थी डॉक्टर दुल्हन, ठसका लगने से मौत, शाम को आनी थी बारात

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो