पुलिया से टकराकर टूट गई कार हो गए दो टुकड़े, देखें वीडियो

तेज रफ्तार कार के टक्कर के बाद हुए दो टुकड़े, तीन महिलाओं की मौत, 2 गंभीर रुप से घायल...

By: Shailendra Sharma

Published: 11 Jun 2021, 08:52 PM IST

छिंदवाड़ा. छिंदवाड़ा के सौंसर में एक शुक्रवार की शाम एक ऐसा हादसा हुआ जिसे देखने वालों की आंखें फटी की फटी रह गईं। यहां सौंसर छात्रावास के सामने शुक्रवार शाम करीब 4.30 बजे दर्दनाक हादसे में तीन महिलाओं की मौके पर मौत हो गई। दो अन्य लोग गम्भीर घायल हुए हैं जिन्हें सौंसर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसा इतना जबरदस्त था कि कार के दो टुकड़े हो गए। बताया जा रहा है कि तेज रफ्तार कार पुलिया से टकराई और उसके दो टुकड़े हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायलों को अस्पताल पहुंचाया और सड़क से क्षतिग्रस्त कार को हटवा दिया है।

देखें वीडियो-

पुलिया से टकराकर दो टुकड़े हो गई कार
सौंसर थाना टीआइ आरआर दुबे ने बताया कि कार क्रमांक MH 31 FR 3314 को नागपुर मानेवाड़ा साहू नगर निवासी संक्षिप्त (34 वर्ष) पिता प्रेमप्रकाश जैसवाल चला रहा था। सामने की सीट पर संक्षिप्त की पत्नी नीलम जैसवाल (33) सवार थी। पीछे की सीट पर कमलेश्वर नागपुर निवासी प्रिया जैसवाल, सौंसर थाना क्षेत्र के बेरडी निवासी रोशनी जैसवाल, माधुरी जैसवाल सवार थीं। रामाकोना से नागपुर की तरफ जाते समय सौंसर छात्रावास के सामने बनी पुलिया से तेज रफ्तार कार का पिछला हिस्सा टकरा गया। पुलिया से टकराते ही कार दो हिस्सों में बंट गई। इससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि कार की रफ्तार कितनी तेज रही होगी। सामने के एयर बैग खुलने के कारण कार चालक संक्षिप्त जैसवाल और उसकी पत्नी नीलम जैसवाल गम्भीर रूप से घायल हुए हैं, जबकि पीछे बैठी तीनों महिलाओं की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना के बाद सड़क पर कार के टूटे हुए हिस्से और खून बिखर गया। सूचना मिलते ही सौंसर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और 108 एम्बुलेंस की मदद से घायल दम्पती को सौंसर अस्पताल पहुंचाया है। पुलिस की प्राथमिक जांच में हादसे के पीछे की वजह कार का तेज रफ्तार होना और फिर अपने ही बाजू में अनियंत्रित होकर पुलिया से टकराना पाया है।

ये भी पढ़ें- आधे प्रदेश में छाया मानसून, कई जिलों में आंधी-तूफान के साथ भारी बारिश का अलर्ट

chhindwara_car_02.jpg

शादी से लौटते वक्त हुआ हादसा
पुलिस के अनुसार कार के पीछे वाली सीट पर बैठी प्रिया जैसवाल निवासी कलमेश्वर नागपुर, रोशनी जैसवाल एवं माधूरी जैसवाल निवासी बेरडी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि संक्षिप्त जैसवाल एवं उनकी पत्नी नीलम गम्भीर घायल हुए हैं। सभी लोग रामाकोना निवासी राहुल जैसवाल के यहां गुरुवार को शादी समारोह में शामिल हुए थे। शुक्रवार को रिश्तेदार अपने घरों को लौट रहे थे। इसी तरह संक्षिप्त जैसवाल भी अपनी पत्नी और एक अन्य रिश्तेदार महिला को लेकर घर जा रहे थे। बेरडी निवासी दो महिलाओं को भी उन्होंने बिठा लिया था, क्योंकि वे उसी मार्ग पर जा रहे थे।

देखें वीडियो-

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned