अजीत अगरकर की भविष्यवाणी, कहा-ये तीन टीमें जरूर खेलेंगी आईपीएल 2020 का प्लेऑफ

भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगकर (Ajit Agarkar) ने इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका मानना है कि आईपीएल के 13वें संस्करण (IPL 13) में प्लेऑफ में पहुंचने वाली चार टीमों में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स होंगी....

By: भूप सिंह

Published: 13 Oct 2020, 07:44 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 (IPL 2020) में प्लेयर्स अपनी-अपनी टीमों को प्लेऑफ में पहुंचाने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रहे हैं। मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) , दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु (Royal Challengers Bangalore) की टीमें हर मैच में अच्छा कर रही हैं और अंक तालिका में क्रमश: पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पर काबिज हैं। इस बीच भारत के पूर्व तेज गेंदबाज अजीत अगकर (Ajit Agarkar) ने इस सीजन में प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों को लेकर बड़ा खुलासा किया है। उनका मानना है कि आईपीएल के 13वें संस्करण (IPL 13) में प्लेऑफ में पहुंचने वाली चार टीमों में मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस, दिल्ली कैपिटल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स होंगी।

डीविलियर्स को मिले पुरस्कार से नाराज हैं स्टोक्स, जानिए क्यों?

मुंबई और दिल्ली लीग के 13वें सीजन में क्रमश : पहले और दूसरे नंबर पर है जबकि कोलकाता चौथे नंबर पर है। अगरकर ने एक क्रिकेट कनेक्टेड कार्यक्रम में कहा, 'यह काफी करीबी टूर्नामेंट है और इसमें काफी सारे उतार-चढ़ाव हैं, लेकिन स्पष्ट रूप से मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल दो सर्वश्रेष्ठ टीमों की तरह दिखते हैं। मेरे विचार से केकेआर को सीएसके के खिलाफ एक वास्तविक बोनस जीत मिली। वे मेरी तीसरी टीम हैं।

कोहली के बाद स्विंग के सुल्तान जहीर खान बनेंगे पिता, 2017 में रचाई थी शादी

अगरकर का मानना है कि प्लेऑफ में पहुंचने वाली चौथी टीम राजस्थान रॉयल्स और सनराइजर्स हैदराबाद में से कोई एक टीम होगा। उन्होंने कहा, 'मेरे लिए चौथी टीम राजस्थान और हैदराबाद में से होगी।

SRH vs CSK Match Prediction : इन खिलाड़ियों का जादू चला तो हैदराबाद जीतेगी आज का मैच!

मैं शुरुआत में चेन्नई सुपर किंग्स के साथ था, इस समय ये दोनों टीमें चेन्नई से बेहतर खेल रही है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी वाली चेन्नई सुपर किंग्स सात मैचों में दो ही जीती है और वह सातवें नंबर पर है।

ipl 2020
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned