scriptअगली सीरीज के लिए चुनी जानी है टीम, अभी तक चयनकर्ताओं के साक्षात्कार की तिथि भी नहीं तय | Date of interview of the selectors has not been decided yet | Patrika News
क्रिकेट

अगली सीरीज के लिए चुनी जानी है टीम, अभी तक चयनकर्ताओं के साक्षात्कार की तिथि भी नहीं तय

CAC सदस्यों को यह तक नहीं मालूम है कि चयनकर्ताओं के लिए साक्षात्कार कब होंगे।

Feb 28, 2020 / 03:36 pm

Mazkoor

Sourav Ganguly

Sourav Ganguly

मुंबई : भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) के अध्यक्ष सौरव गांगुली (Sourav Ganguly) ने दो नए चयनकर्ताओं का चयन करने के लिए क्रिकेट सलाहकार समिति (CAC) का गठन करने के बाद कहा था कि कीवी दौरा खत्म होने से पहले इनका चयन कर लिया जाएगा। यानी इस माह के अंत से लेकर तीन-चार मार्च तक। शनिवार से टीम इंडिया कीवी दौरे पर अपना अंतिम टेस्ट मैच खेलने जा रही है, लेकिन शुक्रवार तक सीएसी सदस्यों को यही नहीं मालूम है कि मुंबई स्थित बोर्ड मुख्यालय पर चयनकर्ताओं का साक्षात्कार कब होगा। इसकी जानकारी बीसीसीआई से जुड़े सूत्र ने दी।

टॉम लाथम ने कहा, कीवी टीम एक बार फिर विराट कोहली को रोकने के लिए तैयार

मार्च के पहले सप्ताह में ही अगली सीरीज के लिए होना है टीम का चयन

सूत्र ने बताया कि सीएसी सदस्य मदन लाल, आरपी सिंह और सुलक्षणा नाईक को अभी तक यह नहीं मालूम है कि चयनकर्ताओं का साक्षात्कार कब लिया जाएगा और इसके लिए उन्हें कब मुंबई जाना है। बता दें कि मार्च के पहले ही सप्ताह में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की टी-20 सीरीज के लिए टीम का चयन होना है, क्योंकि इस सीरीज का पहला वनडे 12 मार्च को खेला जाना है।

महिला टी-20 विश्व कप : तान्या बोलीं, फाइनल में पहुंचने के लिए लय बनाए रखना जरूरी

एमएसके प्रसाद और गगन खोड़ा का कार्यकाल हो चुका है समाप्त

बता दें कि सीएसी अध्यक्ष नियुक्त होने के बाद मदन लाल ने भी अपने बयान में यह कहा था कि एक या दो मार्च तक दोनों नए चयनकर्ताओं का चुनाव हो जाएगा, जबकि फरवरी महीना समाप्ति पर है और अभी तक साक्षात्कार होना तो दूर सीएसी के किसी भी सदस्य को यह तक नहीं मालूम है कि साक्षात्कार कब होंगे। बता दें कि चयन समिति के दो सदस्य दक्षिण क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे मुख्य चयनकर्ता एमएसके. प्रसाद और मध्य क्षेत्र का प्रतिनिधित्व कर रहे गगन खोड़ा का कार्यकाल समाप्त हो चुका है। लेकिन नए चयनकर्ताओं की नियुक्ति नहीं होने के कारण अभी तक यह चयन समिति से रिलीज नहीं किए जा सके हैं।

Home / Sports / Cricket News / अगली सीरीज के लिए चुनी जानी है टीम, अभी तक चयनकर्ताओं के साक्षात्कार की तिथि भी नहीं तय

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो