scriptEngland's Jofra Archer ruled out of Tests against New Zealand | इंग्लैंड को बड़ा झटका, कोहनी की चोट के कारण न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हुए आर्चर | Patrika News

इंग्लैंड को बड़ा झटका, कोहनी की चोट के कारण न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हुए आर्चर

इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर ने आईपीएल से बाहर होने के बाद अब घरेलू क्रिकेट में वापसी की थी, लेकिन अब उनकी कोहनी की चोट उबर आने के कारण वह न्यूजीलैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज नहीं खेल पाएंगे।

 

 

Published: May 17, 2021 02:01:55 pm

नई दिल्ली। इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जोफ्रा आर्चर कोहनी की चोट के कारण न्यूजीलैंड के साथ होने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं। 26 साल के आर्चर इस समय काउंट्री क्रिकेट में ससेक्स के लिए खेल रहे थे, लेकिन चोट की समस्या के कारण वह मैच के अंतिम दिन गेंदबाजी नहीं कर सके।

jofra_archer.jpg

यह भी पढ़ें—सचिन तेंदुलकर का छलका दर्द, बोले-'10-12 साल टेंशन में गुजारे, रात को सो भी नहीं पाता था'

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने कहा है कि आर्चर अपने दांए हाथ के कोहनी की चोट से अभी भी जूझ रहे हैं। इंग्लैंड और ससेक्स की टीम अब उनकी चोट की जांच करेगी और फिर आर्चर इस सप्ताह के आखिर में मेडिकल टीम से विचार विमर्श करने के बाद मैनेजमेंट उन पर कोई फैसला लेगा। इंग्लैंड को न्यूजीलैंड के साथ पहला टेस्ट दो जून से लॉडर्स में खेलना है। आर्चर चोट के कारण ही पिछले महीने आईपीएल से हट गए थे, जहां वह राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा थे।

यह भी पढ़ें—धनश्री वर्मा के बाद मुश्किल दौर से गुजर रहे युजवेंद्र चहल का छलका दर्द, शेयर किया इमोशनल पोस्ट

गौरतलब है कि आईपीएल 2021 शुरू होने के कुछ पहले ही जोफ्रा आर्चर को अपने घर में एक अंगुली में कांच चुभ किया था, जिसके चलते वह आईपीएल से बाहर हो गए थे। अब अंगुली की सर्जरी करवाने के बाद आर्चर ने घरेलू क्रिकेट में वापसी की और पहले ही मैच में तीन विकेट भी चटकाए। लेकिन अब उनकी कोहनी की पूरी चोट उबर आई है जिसके चलते न्यूजीलैंड के खिलाफ खेेली जाने वाली टेस्ट सीरीज में नहीं खेल पाएंगे।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.