scriptदिल्ली के इस स्टेडियम में होगा विराट कोहली स्टैंड का अनावरण, टीम इंडिया की रहेगी मौजूदगी | Entire team will join in unveiling of Virat Kohli stand | Patrika News

दिल्ली के इस स्टेडियम में होगा विराट कोहली स्टैंड का अनावरण, टीम इंडिया की रहेगी मौजूदगी

locationनई दिल्लीPublished: Sep 10, 2019 08:36:46 am

Submitted by:

Mazkoor

यहीं से पूरी भारतीय टीम दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला खेलने धर्मशाला जाएगी।

Virat Kohli

नई दिल्ली : दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ ( DDCA ) गुरुवार को भारतीय क्रिकेट टीम ( Indian cricket team ) के कप्तान विराट कोहली ( Virat Kohli ) के सम्मान में फिरोजशाह कोटला में उनके नाम के स्टैंड का अनावरण करेगी। इस मौके पर पूरी भारतीय क्रिकेट टीम मौजूद रहेगी। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ( BCCI ) के एक वरिष्ठ अधिकारी ने इसकी जानकारी दी। उन्होंने बताया कि जवाहर लाल नेहरू स्टेडियम में होने वाले इस अनावरण समारोह में टीम इंडिया के सारे खिलाड़ियों को आमंत्रित किया गया है।

टी-20 सीरीज पर जाने से पहले हो रहा है अनावरण

बीसीसीआई अधिकारी ने जानकारी दी कि टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली के नाम पर डीडीसीए की ओर से गुरुवार को स्टैंड का अनावरण किया जाएगा। इस समय यहां टीम इंडिया के सभी खिलाड़ी मौजूद होंगे। वह यहीं से शुक्रवार को धर्मशाला जाएंगे। हालांकि विराट के प्रिय खिलाड़ी महेंद्र सिंह धोनी के इस समारोह में शामिल होने की उम्मीद नहीं है, क्योंकि वह टीम इंडिया के टी-20 टीम में शामिल नहीं हैं। वहीं रोहित शर्मा मौजूद रहेंगे, जिनके साथ विराट कोहली के मतभेद की खबरें कुछ दिनों पहले सुर्खियों में रही थी।

टीम में जल्दी जगह मिलने की बात पर भड़के ऋषभ पंत- कहा मुफ्त में नहीं मिली है

धर्मशाला में है पहला टी-20 मुकाबला

दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ भारत को धर्मशाला में सीरीज का पहला टी-20 मुकाबला खेलना है। इस मैच के लिए दक्षिण अफ्रीकी टीम की कमान विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक के पास है। यह मुकाबला 15 सितंबर को खेला जाएगा। इसके बाद 18 को मोहाली में और 22 सितंबर को बेंगलूरु में सीरीज के दोनों टी-20 मुकाबले होंगे।

विराट कोहली ने खोला राज, वह सचिन तेंदुलकर जैसा बनना चाहते थे

टेस्ट चैम्पियनशिप दो अक्टूबर से होगी शुरू

टी-20 सीरीज के बाद दोनों टीमों के बीच विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप के तहत तीन मैचों की टेस्ट सीरीज भी खेलनी है इस टेस्ट सीरीज का पहला मुकाबला दो अक्टूबर से विशाखापत्तनम में, दूसरा 10 अक्टूबर से पुणे में और तीसरा 19 अक्टूबर से रांची में खेला जाएगा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो