scriptऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद चेन्नई की पिच को लेकर भड़के रोहित शर्मा, दिया बड़ा बयान | ind vs aus rohit sharma angry on chennai pitch rohit sharma statement after lost odi series | Patrika News

ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद चेन्नई की पिच को लेकर भड़के रोहित शर्मा, दिया बड़ा बयान

locationनई दिल्लीPublished: Mar 23, 2023 10:05:26 am

Submitted by:

lokesh verma

IND vs AUS : चेन्नई में बुधवार को खेले गए निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 21 रन हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है। सीरीज में करारी शिकस्त झेलने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बेहद गुस्से में दिखे और उन्होंने जमकर अपनी भड़ास निकाली। शर्मा ने मैच में हारने का ठीकरा पिच पर फोड़ा है।

ind-vs-aus-rohit-sharma-angry-on-chennai-pitch-rohit-sharma-statement-after-lost-odi-series.jpg

ऑस्ट्रेलिया से हारने के बाद चेन्नई की पिच को लेकर भड़के रोहित शर्मा।

IND vs AUS 3rd ODI : भारत की सरजमीं पर होने वाले वनडे वर्ल्ड कप की तैयारियों में जुटी टीम इंडिया को ऑस्ट्रेलिया ने बड़ा झटका दिया है। चेन्नई में बुधवार को खेले गए निर्णायक मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने भारतीय टीम को 21 रन हराकर तीन मैचों की वनडे सीरीज पर 2-1 से कब्जा कर लिया है। किसी ने सोचा भी नहीं था कि भारतीय टीम का अपने ही घर में इतना बुरा हश्र होगा। ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज में करारी शिकस्त झेलने के बाद भारतीय कप्तान रोहित शर्मा बेहद गुस्से में दिखे और उन्होंने जमकर अपनी भड़ास निकाली। कप्तान रोहित शर्मा ने इस निर्णायक एकदिवसीय मैच में हारने का ठीकरा चेन्नई की पिच पर फोड़ा है।

ऑस्ट्रेलिया के खिफाफ सीरीज गंवाने के बाद रोहित शर्मा चेन्नई की पिच को लेकर बहुत नाराज नजर आए। उन्होंने कहा कि जब दूसरी पारी में भारतीय बल्लेबाज उतरे तो पिच का मिजाज पूरी तरह से बदला हुआ था। उन्होंने कहा कि चेन्नई की पिच पर 269 रन ज्यादा नहीं थे, लेकिन दूसरे हाफ में बल्लेबाजी के लिए विकेट काफी चैलेंजिंग हो गया।

जैम्पा ने चटकाए चार विकेट

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ निर्णायक वनडे में भारतीय स्पिन गेंदबाजों को कोई खास मदद नहीं मिली। वहीं जब भारतीय टीम बल्लेबाजी के लिए उतरी तो ऑस्ट्रेलिया के स्पिन गेंदबाजों को विकेट से जबरदस्त मदद मिली। यही वजह है कि लेग स्पिनर एडम जैम्पा ने 4 विकेट और एश्टन एगर ने 2 विकेट चटकाकर भारतीय पारी को समेट दिया।

यह भी पढ़े – टीम इंडिया को बड़ा झटका, चोट के कारण लंबे समय के लिए बाहर हुआ ये स्टार खिलाड़ी

चेपक की धीमी पिच पर जैम्पा और एगर ने किया कमाल

चेपक की धीमी पिच पर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरे ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाजों ने शानदार शुरुआत दी। हालांकि 10 ओवर के बाद हार्दिक पंड्या ने तीन विकेट निकाले इसके बाद कुलदीप यादव ने भी ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाजों पर लगाम कसी, लेकिन उसके बावजूद ऑस्ट्रेलिया ने 269 रन बना लिए। इसके बाद भारतीय बल्लेबाजों ने भी अच्छी शुरुआत की, लेकिन एडम जैम्पा और एशटन एगर ने महत्वपूर्ण मौकों पर विकेट चटकाए और मैच जीत लिया।

यह भी पढ़े – हार्दिक पांड्या ने बरपाया कहर, स्टीव स्मिथ समेत 3 दिग्गजों को पवेलियन भेजा, देखें वीडियो

ट्रेंडिंग वीडियो