scriptIND vs BAN : रविंद्र जडेजा टेस्ट सीरीज से भी बाहर, आराम की जगह कर रहा चुनाव प्रचार | ind vs ban ravindra jadeja out of test series election campaigning instead of resting | Patrika News
क्रिकेट

IND vs BAN : रविंद्र जडेजा टेस्ट सीरीज से भी बाहर, आराम की जगह कर रहा चुनाव प्रचार

IND vs BAN test series : भारत के स्टार खिलाड़ी रविंद्र जडेजा टी20 और वनडे के बाद अब बांग्लादेश के खिलाफ खेली जाने वाली टेस्ट सीरीज से भी लगभग बाहर हो गए हैं। जडेजा घुटने की सर्जरी से पूरी तरह उबर नही सके हैं। डॉक्टरों की सलाह पर वह फिलहाल आराम कर रहे हैं। यह अलग बात है कि वह इन दिनों गुजरात चुनाव में अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं।

नई दिल्लीNov 27, 2022 / 02:08 pm

lokesh verma

ind-vs-ban-ravindra-jadeja-out-of-test-series-election-campaigning-instead-of-resting.jpg
IND vs BAN Test Series : भारत के स्टार खिलाड़ी रवींद्र जडेजा वनडे के बाद अब बांग्लादेश के खिलाफ टेस्ट सीरीज से भी लगभग बाहर हो गए हैं। बताया जा रहा है कि जडेजा अपने घुटने की सर्जरी से पूरी तरह उबर नही सके हैं। डॉक्टरों की सलाह पर वह फिलहाल आराम कर रहे हैं। उन्होंने घुटने को ठीक होने के लिए समय देने के चलते अभी तक प्रशिक्षण शुरू नहीं किया है। यह अलग बात है कि वह इन दिनों अपनी पत्नी के लिए चुनाव प्रचार कर रहे हैं। अब वह बांग्लादेश की बजाय श्रीलंका और न्यूजीलैंड के खिलाफ जनवरी में घरेलू सीरीज से वापसी की तैयारी करेंगे। उनके स्थान पर सौरभ कुमार और सूर्यकुमार यादव को बांग्लादेश के खिलाफ खेले जाने वाले दो मैचों के लिए स्टैंडबाय पर रखा गया है।
मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, चयन समिति के एक सदस्य ने बताया कि रविंद्र जडेजा टेस्ट सीरीज के लिए समय पर नहीं पहुंच सकेंगे। उम्मीद है कि वह वापसी करेंगे, लेकिन इसके लिए उन्हें समय की जरूरत है। उन्हें मेडिकल टीम ने आराम करने की सलाह दी है। उन्हें पहले भी घुटने से संबंधित समस्या से जूझना पड़ा था। हम उनकी जल्द वापसी नहीं कराना चाहते हैं।

हालांकि इस संबंध में बीसीसीआई की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन रविंद्र जडेजा का बाहर होना तय है। भारत और बांग्लादेश के बीच पहला टेस्ट 14 दिसंबर से खेला जाएगा। ज्ञात हो कि जडेजा को बांग्लादेश के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले ही बाहर कर दिया गया है।

पत्नी के चुनाव प्रचार में व्यस्त रवींद्र जडेजा

घुटने की चोट के कारण पहले टी-20 विश्व कप और हाल ही में बांग्लादेश दौरे से बाहर होने वाले स्टार ऑलराउंडर रवींद्र जडेजा फिलहाल अपनी फिटनेस से ज्यादा पत्नी के चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। जडेजा की पत्नी रिवाबा को भारतीय जनता पार्टी ने जामनगर (नॉर्थ) से आगामी गुजरात विधानसभा चुनावों के लिए टिकट मिला है। अब ये देखने वाली बात है कि जडेजा चोट से उबरने के लिए रिहैब के लिए कब एनसीए जाते हैं और मैदान पर वापसी करते हैं।

यह भी पढ़े – संजू सैमसन को प्लेइंग-11 से फिर बाहर करने पर भड़के फैंस, BCCI पर लगाए गंभीर आरोप

सूर्यकुमार और सौरभ को रखा स्टैंडबाय पर

बीसीसीआई ने सूर्यकुमार यादव के साथ सौरभ कुमार को स्टैंडबाय पर रखा है। स्पिनर सौरभ कुमार बांग्लादेश में भारत-ए टीम का हिस्सा रहेंगे। जबकि सूर्यकुमार यादव फिलहाल न्यूजीलैंड में एकदिवसीय श्रृंखला खेल रहे हैं। न्यूजीलैंड दौरे के बाद उन्हें आराम दिया जाएगा। हालांकि रविंद्र जडेजा की गैरमौजूदगी में टीम इंडिया को ज्यादा परेशानी नहीं होगी।

यह भी पढ़े – भारत की उम्मीदों पर बारिश ने फेरा पानी, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे रद्द

Home / Sports / Cricket News / IND vs BAN : रविंद्र जडेजा टेस्ट सीरीज से भी बाहर, आराम की जगह कर रहा चुनाव प्रचार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो