script

IND vs NZ : सूर्याकुमार का खतरनाक छक्का, गेंदबाज भी रह गया हक्का-बक्का, देखें Video

locationनई दिल्लीPublished: Nov 28, 2022 07:43:32 am

Submitted by:

lokesh verma

IND vs NZ 2nd ODI : सूर्यकुमार यादव जब बल्लेबाजी करने उतरते हैं तो हर किसी की नजर उन पर टिक जाती है। भले ही बारिश के चलते दूसरा मैच रद्द हो गया है, लेकिन इस मैच में भी सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर नाबाद 34 रन की ताबड़तोड़ पारी खेली है। इस दौरान उन्होंने गेंदबाज मिचेल सेंटनर की बॉल पर घुटना टेककर एक ऐसा जबरदस्त सिक्स जड़ा कि मिचेल भी हक्के-बक्के रह गए।

ind-vs-nz-dangerous-six-hit-by-suryakumar-yadav-to-mitchell-santner-watch-video.jpg

सूर्याकुमार ने घुटना टेक जड़ा खतरनाक छक्का, गेंदबाज भी रह गया हक्का-बक्का।

IND vs NZ 2nd ODI : सूर्यकुमार यादव की बल्लेबाजी का हर कायल है। जब वह 360 डिग्री शॉट्स खेलते हैं तो फैन्स जहां हैरान रह जाते हैं, वहीं कमेंटेटर भी चौंक जाते हैं। भले ही बारिश के चलते दूसरा मैच रद्द हो गया है, लेकिन इस मैच में भी सूर्यकुमार यादव ने 25 गेंद पर नाबाद 34 रन की पारी खेली है। सूर्यकुमार ने अपनी पारी में 2 चौके और 3 छक्के जड़े हैं। इस दौरान उन्होंने गेंदबाज मिचेल सेंटनर की बॉल पर घुटना टेककर एक ऐसा जबरदस्त सिक्स जड़ा कि मिचेल भी हक्के-बक्के रह गए। यह सिक्स सूर्याकुमार यादव ने दूसरे बार बारिश होने से ठीक पहले 10वें ओवर की दूसरी गेंद पर स्वीप शॉट खेलते हुए लगाया था। फैंस को उम्मीद थी कि अब सूर्याकुमार यादव का बल्ला आग उगलेगा, लेकिन बारिश ने दर्शकों के अरमान ठंडे कर दिए।
दरअसल, आज टीम इंडिया ने सधी हुई शुरुआत करते हुए 4.5 ओवर में 22 रन बना लिए थे कि अचानक बारिश से मैच रुक गया। करीब चार घंटे बाद बारिश रुकने पर मैच को 29 ओवर का कर दिया गया। 12.5 ओवर में भारत ने एक विकेट के नुकसान पर 89 रन ही बनाए थे और सूर्याकुमार के बल्ले ने आग उगलनी शुरू ही की थी कि बारिश फिर से शुरू हो गई। काफी देर तक बारिश नहीं रुकने पर अंपयरों ने दोनों कप्तानों की सहमति से मैच रद्द करने का फैसला लिया। इस मैच में शिखर धवन ने 3 रन तो शुभमन गिल ने 42 गेंद पर 45 रन बनाए। वहीं सूर्याकुमार ने 25 गेंद पर 34 रन की शानदार पारी खेली।

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो

सूर्यकुमार यादव ने 10वें ओवर की दूसरी बॉल पर स्पिनर मिचेल सेंटनर को एक तूफानी सिक्स लगाया, जिसे देखकर गेंदबाज भी हक्का-बक्का रह गया। जैसे ही मिचेल सेंटनर ने गेंद फेंकी तो सूर्यकुमार ने अपना घुटना टेक दिया और मिड ऑन के ऊपर से गगनचुंबी शॉट खेलकर गेंद को दर्शकों के पास भेज दिया। सूर्यकुमार यादव के इस सिक्स की वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है।

यह भी पढ़े – ये दिग्गज खिलाड़ी टेस्ट सीरीज से भी बाहर, आराम की जगह कर रहा चुनाव प्रचार
https://twitter.com/hashtag/NZvIND?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
टीम इंडिया ने किए दो बदलाव

इस मैच में भारतीय टीम की प्लेइंग इलेवन में दो महत्वपूर्ण बदलाव किए गए थे। शार्दुल ठाकुर और संजू सैमसन को बाहर कर दीपक हुड्‌डा और दीपक चाहर को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया था।

यह भी पढ़े – भारत की उम्मीदों पर बारिश ने फेरा पानी, न्यूजीलैंड के खिलाफ दूसरा वनडे रद्द

ट्रेंडिंग वीडियो