scriptindia vs new zealand india will become the no 1 ranked odi team if they beat new zealand by 3-0 | IND vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ किया ये कमाल तो दुनिया की नंबर 1 वनडे टीम बन जाएगी इंडिया | Patrika News

IND vs NZ : न्यूजीलैंड के खिलाफ किया ये कमाल तो दुनिया की नंबर 1 वनडे टीम बन जाएगी इंडिया

locationनई दिल्लीPublished: Nov 24, 2022 01:29:04 pm

Submitted by:

lokesh verma

IND vs NZ ODI Series : भारत-न्यूजीलैंड के बीच कल 25 नवंबर से तीन वनडे मैच की सीरीज शुरू होने जा रही है। सीरीज का पहला मैच ऑकलैंड में खेला जाएगा। सबसे खास बात ये है कि इस सीरीज में टीम इंडिया के पास एक बार फिर आईसीसी वनडे रैंकिंग में दुनिया की नंबर वन टीम बनने का मौका है। अगर भारतीय टीम को वनडे क्रिकेट में नंबर-1 बनना है तो उसे न्यूजीलैंड की जमीन पर तीन मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन करना होगा।

india-vs-new-zealand-india-will-become-the-no-1-ranked-odi-team-if-they-beat-new-zealand-by-3-0.jpg
न्यूजीलैंड के खिलाफ किया ये कमाल तो दुनिया की नंबर 1 वनडे टीम बन जाएगी इंडिया।
IND vs NZ ODI Series : भारत और न्यूजीलैंड के बीच टी20 सीरीज खत्म हो चुकी है। भारतीय टीम अब नए कप्तान शिखर धवन की कप्तानी में न्यूजीलैंड के खिलाफ उसी की जमीन पर तीन वनडे मैच की सीरीज खेलेगी। सीरीज का पहला मुकाबला 25 नवंबर को ऑकलैंड में खेला जाएगा। सबसे खास बात ये है कि इस सीरीज में टीम इंडिया के पास एक बार फिर आईसीसी वनडे रैंकिंग में दुनिया की नंबर वन टीम बनने का सुनहरा अवसर है। भारतीय टीम फिलहाल आईसीसी टी20 रैंकिंग में नंबर-1 और टेस्ट रैंकिंग में विश्व की नंबर-2 टीम है। अगर भारतीय टीम को वनडे क्रिकेट में दुनिया की नंबर-1 टीम बनना है तो उसे न्यूजीलैंड के खिलाफ उसकी सरजमीं पर तीन मैचों में जबरदस्त प्रदर्शन करते हुए वनडे सीरीज जीतनी होगी।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.