केविन पीटरसन ने छोड़ी आईपीएल 2020 की कॉमेट्री टीम

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपने बच्चों के साथ घर पर समय बिताने के लिए आईपीएल-13 (IPL 13) की कॉमेंट्री टीम छोड़कर अपने घर रवाना हो गए....

By: भूप सिंह

Published: 17 Oct 2020, 02:33 PM IST

नई दिल्ली। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन (Kevin Pietersen) ने अपने बच्चों के साथ घर पर समय बिताने के लिए आईपीएल-13 (IPL 13) की कॉमेंट्री टीम छोड़ने का फैसला किया है। वह संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) छोड़कर स्वदेश रवाना हो चुके हैं। 40 साल के पीटरसन (Pietersen) ने कहा है कि उन्होंने अपने बच्चों के साथ समय बिताने के लिए कॉमेंट्री टीम छोड़ी है।

RR vs RCB Prediction: आज कोहली की RCB को राजस्थान का चैलेंज, यह टीम जीतेगी मैच!

पीटरसन (Pietersen) ने ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी। उन्होंने लिखा, 'मैंने आईपीएल (IPL) छोड़ दिया है क्योंकि मेरे बच्चों के हाफ टर्म हैं और मैं उनके साथ घर पर रहना चाहता हूं। यह अजीब साल रहा है, अब वह स्कूल नहीं जा रहे हैं। मैं उनके साथ पूरा दिन रहना चाहता हूं, हर दिन।' पीटरसन ने आईपीएल-2020 पर अपने ब्लॉग के माध्यम से अपने विचार रखे। उन्होंने कहा कि वह तेज गेंदबाजी देख काफी खुश हैं।

विराट कोहली ने बीच मैदान में किया ऐसा धांसू डांस, वीडियो वायरल, अनुष्का हुई ट्रोल

उन्होंने लिखा, 'खिलाड़ी जितनी दूर तक गेंद को मार सकते हैं मारते हैं, यह देखने में मजा आता है, जो स्टेडियम के बाहर चला जाता है। लेकिन यह देखना अच्छा है कि गेंदबाज शानदार कर रहे हैं। पीटरसन ने लिखा कि आईपीएल त्रिकोणिय होने वाला है क्योंकि रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर, दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस अच्छा कर रही हैं।

MI vs KKR: सूर्यकुमार यादव ने हवा में लपका अद्भुत कैच, देखकर हैरान रह गए ट्रेंट बोल्ट, वीडियो वायरल

ipl 2020
Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned