scriptहैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर के विकेट ने दिया विवाद को जन्म | IPL 2020 : warners wicket gave rise to controversy | Patrika News

हैदराबाद के कप्तान डेविड वार्नर के विकेट ने दिया विवाद को जन्म

locationनई दिल्लीPublished: Nov 07, 2020 12:28:15 am

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) को आईपीएल-13 (IPL 13) के एलिमिनेटर मुकाबले में शुक्रवार को रिव्यू में आउट दिए जाना विवाद का कारण बन गया है। कॉमेंटेटर और विशेषज्ञ इस फैसले से नाराज हैं…..
 

David Warner

David Warner

नई दिल्ली। सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान डेविड वार्नर (David Warner) को आईपीएल-13 (IPL 13) के एलिमिनेटर मुकाबले में शुक्रवार को रिव्यू में आउट दिए जाना विवाद का कारण बन गया है। कॉमेंटेटर और विशेषज्ञ इस फैसले से नाराज हैं। मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) की गेंद वार्नर ( Warmer) को छकाते हुए विकेटकीपर अब्राहम डिविलियर्स (Ab de Villiers) के दस्तानों में गई। इस बीच लगा की गेंद ने किसी चीज को छुआ है, या तो ग्लव्ज या ट्राउजर को, लेकिन यह साफ नहीं था।

SRH vs RCB: Royal Challengers Bangalore ने हैदराबाद को दिया 132 रनों का टारगेट

मैदानी अंपायर एस. रवि ने वार्नर को नॉट आउट दिया, जबकि रिव्यू पर तीसरे अंपायर वीरेंद्र शर्मा ने कई बार रिप्ले देखने के बाद वार्नर को आउट दे दिया। कॉमेंटेटर पॉमी मांग्वा ने तुरंत इस फैसले का निंदा की और कहा कि उसे नॉट आउट दिया जाना चाहिए था।

SRH vs RCB: हैदराबाद ने बेंगलोर को हरा क्वालीफायर-2 में बनाई जगह

मांग्वा ने कहा, चूंकि सबूत पुख्ता नहीं थे और मैदानी अंपायर ने इसे नॉट आउट दिया था इसलिए इसे आउट नहीं दिया जाना चाहिए था। अपने इस बयान के तुरंत बाद उन्होंने कहा कि यह ऐसा फैसला था जो किसी भी तरफ जा सकता था।

द हिटमैन बयां करेगी रोहित शर्मा की 2007 से अब तक की कहानी

न्यूजीलैंड के पूर्व खिलाड़ी स्कॉट स्टायरिस ने कहा, तीसरे अंपायर का अविश्वसनीय फैसला। डेविड वार्नर के पास गुस्सा होने का हर कारण है। असल फैसला नॉट आउट था। इस फैसले को बदलने के लिए कोई पुख्ता सबूत नहीं थे। भारत के पूर्व कप्तान सुनील गावस्कर जो मांग्वा के साथ कॉमेंट्री कर रहे थे उन्होंने कहा कि अंपायर के फैसले का सम्मान किया जाना चाहिए।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो