scriptBengaluru Weather Update: बारिश ही तोड़ देगी RCB के प्लेऑफ का सपना? मौसम का हाल देख बेंगलुरु के फैंस परेशान | ipl 2024 rcb playoffs scenario bengaluru weather update and report of chinnaswamy stadium rcb vs csk match upd | Patrika News
क्रिकेट

Bengaluru Weather Update: बारिश ही तोड़ देगी RCB के प्लेऑफ का सपना? मौसम का हाल देख बेंगलुरु के फैंस परेशान

IPL 2024 2024 का 68वां मुकाबला 18 मई को बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा, जहां रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना चेन्नई सुपर किंग्स से होगा। अगर यह मैच बारिश की वजह से रद्द हो जाता है तो RCB प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी।

नई दिल्लीMay 17, 2024 / 02:18 pm

Vivek Kumar Singh

IPL 2024 Weather Update
IPL 2024, RCB vs CSK Weather Update: दुनियाभर के क्रिकेट फैंस की नजर अब 18 मई, शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम (M Chinnaswamy Stadium, Bengaluru) में खेले जाने वाले RCB vs CSK मैच पर टिकी है। इस मैच से कम से कम एक प्लेऑफ की टीम मिलेगी। हालांकि शनिवार के बेंगलुरु के मौसम (Bengaluru Weather) का अनुमान देखकर रॉयल चैलेंजर्स के फैंस परेशान हो गए हैं। चेन्नई सुपर किंग्स के 13 मैचों में 14 अंक हैं और उनका नेट रनरेट काफी बेहतर है। दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के 13 मैचों में 12 अंक हैं और उनका नेट रनरेट चेन्नई सुपर किंग्स से कम है। हालांकि अगर बेंगलुरु 18 मई को होने वाले घमासान में येलो आर्मी को पहले बल्लेबाजी करते हुए 18 रन से हरा देती है तो वे प्लेऑफ में पहुंच सकते हैं।
Bengaluru Weather Update

Bengaluru Weather ने बढ़ाई RCB की चिंता

हालांकि इसके लिए मैच होना बहुत जरूरी है लेकिन बेंगलुरु का मौसम रॉयल चैलेंजर्स की खेमे की चिंता बढ़ा रही है। शनिवार को एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में बेंगलुरु और चेन्नई के बीच शाम 7.30 बजे से मुकाबला होगा। हालांकि शनिवार को बेंगलुरु में दोपहर से ही तेज आंधी के साथ बारिश होने की संभावना है। अगर ऐसा हुआ और मैच रद्द हुआ तो दोनों टीमों को एक एक अंक मिल जाएंगे। चेन्नई सुपर किंग्स 15 अंकों के साथ प्लेऑफ में जगह बना लेगी तो बेंगलुरु 13 अंकों के साथ प्लेऑफ से बाहर हो जाएगी।

KKR और RR का Playoffs पक्का

आपको बता दें कि कोलकाता नाइट राइडर्स ने पहले ही प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर लिया है और उनका टॉप पोजिशन पर रहना तय है। ऐसे में दूसरे नंबर पर रहने वाली टीम उनके साथ पहला क्वालीफायर्स खेलेगी और जीतने वाली टीम को सीधा फाइनल का टिकक मिल जाएगी। इसके बाद एलिमिनेटर खेला जाएगा, जिसके लिए अभी तक कोई टीम तय नहीं हुई है। हालांकि राजस्थान रॉयल्स ने भी अंतिम चार में जगह बना ली है लेकिन वह किस स्थान पर रहेगी ये अभी कन्फर्म नहीं है।

Hindi News/ Sports / Cricket News / Bengaluru Weather Update: बारिश ही तोड़ देगी RCB के प्लेऑफ का सपना? मौसम का हाल देख बेंगलुरु के फैंस परेशान

ट्रेंडिंग वीडियो