दूसरे टेस्ट मैच से पहले इंग्लैंड को लगा बड़ा झटका, इस स्टार खिलाड़ी के खेलने पर संदेह

-भारत के खिलाफ पहले टेस्ट में शानदार प्रदर्शन करने वाले जेम्स एंडरसन के दूसरे टेस्ट से बाहर रहने के संकेत।
-जेम्स एंडरसन ने भारत के लिखाफ पहले टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया।
-इंग्लैंड ने भारत को पहले मैच में 227 रनों से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बना रखी है।

 

By: भूप सिंह

Published: 11 Feb 2021, 11:34 PM IST

नई दिल्ली। भारत (India) के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में उम्दा प्रदर्शन करने वाले इंग्लैंड के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन (james anderson) को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है। टीम के कोच क्रिस सिल्वरवुड (Chris Silverwood) ने इसके संकेत दिए हैं। एंडरसन ने भारत के खिलाफ यहां एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेले गए पहले टेस्ट मुकाबले के पांचवें दिन दूसरी पारी में तीन विकेट लिए थे और इंग्लैंड की जीत की पटकथा लिखी थी। एंडरसन ने पहली पारी में भी दो विकेट लिए थे। लेकिन इंग्लैंड के कोच सिल्वरवुड ने संकेत दिए हैं कि टीम की नियमित बदलाव नीति के कारण एंडरसन को दूसरे टेस्ट में आराम दिया जा सकता है।

भारत के साथ 5 मैचों की टी-20 सीरीज के लिए इंग्लैंड टीम घोषित, जानिए किसकी हुई वापसी, किसका कटा पत्ता

टीम में कई बेहतरीन गेंदबाज विकल्प के रूप में मौजूद
सिल्वरवुड ने मीडिया से कहा, ‘मैं विजेता टीम को बदलने के अनिच्छुक नहीं हूं। अगर यह टीम और खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छा है। हां, एंडरसन ने पहले टेस्ट मुकाबले में बेहतरीन प्रदर्शन किया लेकिन हमें इंतजार कर देखना होगा कि आगे क्या होता है।‘ उन्होंने कहा, मैं इस बारे में विचार कर रहा हूं को स्टुअर्ट ब्रॉड और एंडरसन को साथ में खेलाया जा सकता है या नहीं। दोनों गेंदबाज अच्छी फॉर्म में हैं लेकिन हमें मौजूदा स्थिति में देखना होगा कि क्या किया जा सकता है। हमारे पास टीम में कई गेंदबाज हैं। जिन्हें हम किसी भी मैच में उतार सकते हैं। मैं भाग्यशाली हूं कि टीम में इतने बेहतरीन कौशल वाले खिलाड़ी मौजूद हैं।

सीम पर लगे इस्लाम को बढ़ावा देने के आरोप, बोले-मैंने कभी श्रीराम और जय हनुमान के नारे लगाने से नहीं रोका

मोईन अली के खेलाने पर भी हो सकता है विचार
ऑलराउंडर मोईन अली को खेलाने पर सिल्वरवुड ने कहा, सभी चीजों पर विचार किया जा रहा है। अगर हमें लगता है कि अली की जरुरत है तो हमारे पास नियमित बदलाव का विकल्प उपलब्ध है। अली अपनी क्षमता के अनुरुप कठिन मेहनत कर रहे हैं। इंग्लैंड ने भारत को पहले मैच में 227 रनों से हराकर चार मैचों की टेस्ट सीरीज में 1-0 की बढ़त बनाई है। दोनों टीमों के बीच दूसरा मुकाबला भी चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम में 13 फरवरी से खेला जाएगा।

हार्दिक पांड्या के साथ पूल में ब्लैक बिकिनी में दिखीं नताशा, सोशल मीडिया पर आग लगा रही हैं ये बोल्ड तस्वीरें

Show More
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned