scriptये है एमएस धोनी का जबरा फैन, अपनी शादी के लिए छपवाया अनोखा कार्ड, अब हर तरफ इसी के चर्चे | man prints ms dhoni photo on his wedding card goes viral on social media | Patrika News
क्रिकेट

ये है एमएस धोनी का जबरा फैन, अपनी शादी के लिए छपवाया अनोखा कार्ड, अब हर तरफ इसी के चर्चे

MS Dhoni on Wedding Card : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी का जबरा फैन सामने आया है, जिसने कुछ ऐसा कर दिया है कि सोशल मीडिया पर सिर्फ उसी के चर्चे हैं। आइये आपको भी बताते हैं कि धोनी का ये जबरा फैन कौन है और इसने आखिर ऐसा क्‍या किया है?

नई दिल्लीJun 04, 2023 / 12:59 pm

lokesh verma

man-prints-ms-dhoni-photo-on-his-wedding-card-goes-viral-on-social-media02.jpg

ये है एमएस धोनी का जबरा फैन, अपनी शादी के लिए छपवाया अनोखा कार्ड, सोशल मीडिया पर वायरल।

MS Dhoni on Wedding Card : टीम इंडिया के पूर्व कप्‍तान एमएस धोनी जब भी मैदान पर उतरते हैं तो हर जबां पर सिर्फ उनका ही नाम होता है। हाल ही में खत्‍म हुए आईपीएल में भी धोनी की दिवानगी फैंस के सिर चढ़कर बोली। वह जिस शहर में भी मैच खेलने गए, वहां स्‍टेडियम में बैठे फैंस अपनी होम टीम को छोड़ सीएसके की जर्सी पहन धोनी को सपोर्ट करते नजर आए। वहीं, अब धोनी का जबरा फैन सामने आया है, जिसने कुछ ऐसा कर दिया है कि सोशल मीडिया पर सिर्फ उसी के चर्चे हैं। आइये आपको भी बताते हैं कि धोनी का ये जबरा फैन कौन है और इसने आखिर ऐसा क्‍या किया है?

दरअसल, एमएस धोनी के इस जबरे फैन की हाल ही में शादी है। इसने अपनी शादी के कार्ड पर अपनी जगह धोनी की फोटो लगवाई है और धोनी का जर्सी नंबर भी प्रिंट कराया है। इतना ही नहीं इसने अपनी शादी की तारीख भी धोनी के जर्सी नंबर 7 को देखते हुए 7 जून 2023 को ही रखी है। अब माही के इस फैन का यह अनोखा वेडिंग कार्ड सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

यहां का रहने वाला है धोनी का ये जबरा फैन

सोशल मीडिया पर यूं तो वेडिंग कार्ड से जुड़ी तस्‍वीरें और वीडियो वायरल होते रहती हैं, लोग वेडिंग कार्ड पर कुछ ऐसा लिख देते हैं कि वह चर्चा का विषय बन जाता है। लेकिन, एक फैन पर धोनी का रंग कुछ इस कदर चढ़ा कि उसका कारनामा सोशल मीडिया की सुर्खियां बन गया है। धोनी का यह फैन छत्तीसगढ़ का रहने वाला दीपक पटेल है।

यह भी पढ़ें

WTC के फाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने किया संन्‍यास का ऐलान

man-prints-ms-dhoni-photo-on-his-wedding-card-goes-viral-on-social-media.jpg

एमएस धोनी को भी भेजा अपनी शादी का कार्ड

वायरल वेडिंग कार्ड पर देखा जा सकता है कि सीएसके कप्तान एमएस धोनी की फोटो के साथ जर्सी नंबर 7 प्रिंट कराया गया है। बताया जा रहा है कि धोनी के इस फैन ने एमएस धोनी को भी अपनी शादी पर आमंत्रित करने के लिए एक कार्ड भेजा है। बताया जा रहा है कि यह फैन बचपन से ही माही को अपना आदर्श मानता है।

यह भी पढ़ें

पाकिस्तान में नहीं होगा एशिया कप, चैंपियंस ट्रॉफी की मेजबानी भी छीनने की तैयारी

Home / Sports / Cricket News / ये है एमएस धोनी का जबरा फैन, अपनी शादी के लिए छपवाया अनोखा कार्ड, अब हर तरफ इसी के चर्चे

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो