scriptट्रोलर्स से परेशान हो गए हैं संजय मांजरेकर, हाथ जोड़कर बोले, अब और विवाद नहीं चाहता | Manjrekar has become upset with trollers, said no more controversy | Patrika News
क्रिकेट

ट्रोलर्स से परेशान हो गए हैं संजय मांजरेकर, हाथ जोड़कर बोले, अब और विवाद नहीं चाहता

Sanjay Manjrekar ने एक खेल पत्रकार के साथ लाइव वीडियो चैट में कहा कि वह ट्रोली बन गए हैं। एक ऐसा इंसान, जिसे ट्रोल किया जाता है।

नई दिल्लीApr 26, 2020 / 07:51 pm

Mazkoor

Sanjay Manjrekar

Sanjay Manjrekar

नई दिल्ली : टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज और मौजूदा कमेंटेटर संजय मांजरेकर (Sanjay Manjrekar) अपनी टिप्पणियों के कारण पिछले कुछ समय से लगातार कई बार विवाद को दावत दे चुके हैं। वह अपनी टिप्पणियों के कारण हाल-फिलहाल में लगातार ट्रोलर्स के निशाने पर रहे हैं। इसी कारण भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने अपने कमेंट्री पैनल से उन्हें बाहर भी कर दिया था। संजय मांजरेकर ने अपने ट्विटर पर हाथ जोड़कर प्रशंसको से कहा कि वह अब किसी तरह के विवाद में नहीं फंसना चाहते हैं।

बोले, खबरों में बने रहने के लिए नहीं करता ट्वीट

लॉकडाउन के दौरान संजय मांजरेकर ने एक खेल पत्रकार के साथ लाइव वीडियो चैट में कहा कि वह ट्रोली बन गए हैं। एक ऐसा इंसान, जिसे ट्रोल किया जाता है। उन्होंने कहा कि अब वह बहुत सोच-समझ कर ट्वीट करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि ता हूं लोगों को ट्वीट करने से पहले वह कुछ लोगों को दिखाकर यह सुनिश्चित करने की कोशिश करते हैं कि यह सही है या नहीं। मांजरेकर ने कहा कि आज जो लोग यह लाइव देख रहे हैं, उनसे हाथ जोड़कर कहना चाहते हैं कि वह जान-बूझकर कोई विवादित ट्वीट नहीं करते। इस मौके पर उन्होंने यह भी कहा कि वह खबरों में बने रहने के लिए किसी विवाद में नहीं फंसते।

Coronavirus : कपिल ने अख्तर के भारत-पाक मैच का सुझाव ठुकराया, धार्मिक संगठनों से की मदद की अपील

हर्षा भोगले को बताया शानदार कमेंटेटर

आपको याद होगा कि संजय मांजरेकर हर्षा भोगले के साथ भी विवादों में फंस चुके हैं। भारत-बांग्लादेश के बीच ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट के दौरान उन्होंने कमेंटेटर हर्षा भोगले की काबिलियत पर सवाल उठा दिया था। उन्होंने कहा था कि जो अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में खेला ही नहीं, उसे क्रिकेट की क्या जानकारी। हालांकि लाइव वीडियो में उन्होंने हर्षा भोगले को भारत का सर्वश्रेष्ठ कमेंटेटर करार दिया। बता दें कि संजय मांजरेकर इससे पहले हर्षा भोगले पर की गई अपनी टिप्पणी के लिए अफसोस जाहिर कर चुके हैं। उन्होंने कहा था कि वह गलत थे और बेकाबू हो गए थे। उन्हें अपनी इस टिप्पणी के लिए खेद है।

https://twitter.com/sanjaymanjrekar/status/1254261103292448768?ref_src=twsrc%5Etfw
coronavirus s : कोहली फिर करेंगे मदद, डिविलियर्स भी भारतीय जरूरतमंदों के लिए आए आगे

जडेजा पर टिप्पणी के लिए भी हो चुके हैं ट्रोल

इससे पहले संजय मांजरेकर ने पिछले साल आईसीसी एकदिवसीय क्रिकेट विश्व कप के दौरान टीम इंडिया के हरफनमौला क्रिकेटर रविंद्र जडेजा पर भी एक टिप्पणी कर विवाद में फंस गए थे। मंजरेकर ने जडेजा को टुकड़ों में प्रदर्शन करना वाला खिलाड़ी कहा था। जडेजा को भी यह बात पसंद नहीं आई थी और उन्होंने मांजरेकर पर पलटवार किया था और मांजरेकर की काबिलियत पर ही सवाल उठाए थे। इसके बाद बीसीसीआई ने मांजरेकर को कमेंट्री टीम से हटा दिया था। इस पर रविंद्र जडेजा की आईपीएल टीम चेन्नई सुपरकिंग्स ने मांजरेकर पर टिप्पणी कर उन्हें ट्रोल किया था।

Home / Sports / Cricket News / ट्रोलर्स से परेशान हो गए हैं संजय मांजरेकर, हाथ जोड़कर बोले, अब और विवाद नहीं चाहता

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो