लाइव मैच में गेंदबाज ने मारा मुक्का, गुस्साए बल्लेबाज ने जड़ दिए 8 छक्के, वीडियो वायरल

पाकिस्तान में चल रहे नेशनल टी20 कप (Pakistan T20 Cup) में नॉर्दन के खिलाफ मैच में दौरान सिंध के बल्लेबाज आजम खान (Azam Khan) पाकिस्तानी गेंदबाजों पर टूट पड़े। उन्होंने 8 छक्कों की मदद से ठोक डाले 88 रन.....

By: भूप सिंह

Published: 16 Oct 2020, 07:39 PM IST

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 (IPL 13) में अब तक 31 मैच खेले जा चुके हैं। खिलाड़ी लगातार अपने दमदार प्रदर्शन से दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहे हैं। हर मैच में चौक्कों और सिक्स की बरसात हो रही है। उधर पाकिस्तान में भी नेशनल टी20 कप (Pakistan T20 Cup) चल रहा है, जहां गेंदबाजों पर बल्लेबाजों का कहर टूट रहा है। बुधवार को हुए मैच में सिंध के मिडिल ऑर्डर बल्लेबाज आजम खान (Azam Khan) ने अपनी हिटिंग से सबका मन जीत लिया। आजम ने 43 गेंदों में 88 रन ठोककर अपनी टीम को नॉर्दन पर 25 रनों से अहम जीत दिलाई।

MI vs KKR Prediction : मैच से पहले जानें, कौन किस पर है भारी, कौनसी टीम जीतेगी आज का मैच!

गेंदबाज ने मारा था मुक्का!
मैच के दौरान कुछ ऐसा हुआ, जिस पर लोग यकीन नहीं कर पा रहे हैं। दरअसल, नॉर्दन के खिलाफ मैच में आजम खान को पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान ने मजाक—मजाक में मुक्का जड़ दिया। आजम तब तक धीमे—धीमे खेल रहे थे। उनका स्ट्राइक रेट 100 के करीब था। इसके बाद अचानक आजम खान ने अपना गीयर बदला और 200 की स्ट्राइक रेट से 43 गेंदों पर 88 रन ठोक डाले। अपनी इस पारी में आजम ने 8 सिक्स लगाए। बता दें आजम खान पाकिस्तान के पूर्व विकेटकीपर मोइन खान के बेटे हैं और वो लंबे-लंबे सिक्स लगाने के लिए जाने जाते हैं।

KKR vs MI : मुंबई इंडियंस से भिड़ंत से पहले कोलकाता को बड़ा झटका, कार्तिक ने छोड़ी कप्तानी

आमिर को भी नहीं बख्शा
मजाकिया अंदाज में पाकिस्तान के लेग स्पिनर शादाब खान ने आजम को मुक्का जड़ दिया था। इसके बाद आजम ने शादाब को तीन लंबे-लंबे सिक्स जड़ दिए। यहां तक उन्होंने पाकिस्तान के तेज गेंदबाज मोहम्मद आमिर को भी नहीं बख्शा। उन्होंने आमिर की गेंदों पर 3 सिक्स लगाए।

RCB vs KXIP: कोहली और डिविलियर्स को एक ही ओवर में आउट कर शमी ने बनाया ये खास रिकॉर्ड

 

फिटनेस को लेकर आजम पर उठते हैं सवाल
बता दें कि आजम खान की फिटनेस को लेकर पाकिस्तान में अक्सर उनका मजाक बनाया जाता है। उनकी वजन ज्यादा है और इसके चलते उनकी फिटनेस पर काफी सवाल उठाए जाते हैं। अक्सर उन्हें सिफारिशी खिलाड़ी के तौर पर ट्रोल किया जात है। लेकिन आजम में सिक्स लगाने की काबिलियत गजब की है। यही वजह है कि वह मोहम्मद आमिर, शादाब खान जैसे चोटी के गेंदबाजों को भी नहीं बख्शते हैं।

भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned