ऋषभ पंत की बल्लेबाजी के मुरीद हुए ब्रायन लारा, ऐसे की जमकर तारीफ

ऋषभ पंत (Rishabh Pan) ने अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है और वह दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं। यह कहना है वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा (Former Captain Of West indies Team) का....

By: भूप सिंह

Published: 09 Oct 2020, 05:27 PM IST

नई दिल्ली। ऋषभ पंत (Rishabh Pan) ने अपनी बल्लेबाजी में काफी सुधार किया है और वह दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) के लिए काफी अहम खिलाड़ी हैं। यह कहना है वेस्टइंडीज के पूर्व कप्तान ब्रायन लारा (Former Captain Of West indies Team) का। आईपीएल-13 (IPL 13) में पंत शानदार फॉंर्म में हैं। उन्होंने पांच मैचों में अभी तक 171 रन बनाए हैं।

आईपीएल-13 : ऑरेंज कैप केएल राहुल और पर्पल कैप पर रबाडा का कब्जा

लारा ने कहा, मुझे लगता है कि पंत दिल्ली कैपिटल्स के लिए बड़ी संपत्ति हैं, लेकिन उन्होंने अपने खेल में भी काफी सुधार किया है। मैं उनकी बल्लेबाजी और उन्होंने उसमें जो सुधार किए हैं उनके बारे में बात कर रहा हूं।

IPL 2020: सहवाग के निशाने पर आए धोनी, चेन्नई के बल्लेबाजों को लगाई जोरदार लताड़

उन्होंने कहा, एक बात नोट करने वाली है कि उनकी इच्छा हर गेंद पर लेग साइड में खेलने की होती है। उनके रन बनाने का चार्ट देखेंगे तो यह पता चलता है कि वह ऑन साइड पर खेलना ज्यादा पसंद करते हैं। मुझे लगता है कि उन्हें पता चला कि यह काम नहीं कर रहा है और इसलिए उन्होंने अपने ऑफ-साइड के खेल को सुधारा।

RR vs DC Match Prediction: इन दो खिलाड़ियों का चला बल्ला, तो यह टीम जीतेगी आज का मैच!

लारा के मुताबिक पंत ने अपने ऑफ साइड के खेल को सुधारा है, जिसके कारण वह अब ज्यादा रन बना रहे हैं। उन्होंने कहा, अब उनके पास हर विभाग में रन करने की क्षमता है। उनके स्कोरिंग चार्ट काफी प्रभावशाली हैं और हां, वो गेंदबाजों के लिए चिंताजनक हैं।

ipl 2020
भूप सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned