scriptRuturaj Gaikwad Wedding: WTC फाइनल छोड़ शादी के बंधन में बंधे ऋतुराज गायकवाड़, देखें वायरल तस्‍वीरें | ruturaj gaikwad wedding csk opener ruturaj gaikwad married to cricketer utkarsha pawar | Patrika News

Ruturaj Gaikwad Wedding: WTC फाइनल छोड़ शादी के बंधन में बंधे ऋतुराज गायकवाड़, देखें वायरल तस्‍वीरें

locationनई दिल्लीPublished: Jun 04, 2023 10:32:37 am

Submitted by:

lokesh verma

Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Wedding : सीएसके के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ शादी के बंधन में बंध गए हैं। धोनी के धुरंधर ने महाराष्ट्र की क्रिकेटर उत्कर्षा पवार के साथ शादी की है। गायकवाड़ उत्कर्षा से शादी की फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

ruturaj-gaikwad-and-utkarsha-pawar-wedding.jpg

शादी के बंधन में बंधा धोनी का धुरंधर, ऋतुराज गायकवाड़ ने क्रिकेटर संग लिए सात फेरे।

Ruturaj Gaikwad and Utkarsha Pawar Wedding : इंग्‍लैंड में खेले जाने वाले वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंपियनशिप के फाइनल की टीम से नाम वापस लेकर चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड़ शादी के बंधन में बंध गए हैं। धोनी के धुरंधर ने महाराष्ट्र की क्रिकेटर उत्कर्षा पवार के साथ शादी की है। बता दें कि सीएसके के लिए शानदार प्रदर्शन करने वाले ऋतुराज गायकवाड़ का चयन डब्‍ल्‍यूटीसी के फाइनल के लिए टीम इंडिया में हो गया था, लेकिन शादी के कारण उन्‍होंने अपना नाम वापस ले लिया, जिसके बाद उनके स्‍थान पर यशस्‍वी जायसवाल को स्‍टैंडबाई प्‍लेयर के रूप में चुना गया। गायकवाड़ उत्कर्षा से शादी की फोटो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर पोस्‍ट की हैं, जो वायरल हो रही हैं।

लंबे समय से एक-दूसरे को कर रहे थे डेट

बता दें कि ऋतुराज गायकवाड़ लंबे समय से उत्कर्षा को डेट कर रहे थे। कल तीन जून को ही दोनों शादी के बंधन में बंध गए हैं। आईपीएल 2023 में चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के मैच के दौरान अक्‍सर उत्कर्षा गायकवाड़ को चियर करते देखी गई थीं। उत्‍कर्षा आईपीएल का फाइनल देखने भी पहुंची थीं। मैच के बाद गायकवाड़ ने खुद उत्‍कर्षा के साथ ट्रॉफी पकड़े हुए फोटो सोशल मीडिया पर पोस्‍ट की थीं।
ruturaj-gaikwad-and-utkarsha-pawar-wedding2.jpg

महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में की शादी

ऋतुराज गायकवाड़ ने उत्कर्षा पवार संग महाराष्ट्र के महाबलेश्वर में शादी की है। दोनों की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटो को काफी पसंद किया जा रहा है। उनके फैंस फोटो लाइक और जमकर रिएक्‍शन दे रहे हैं। सोशल मीडिया पर इस जोड़े को बधाई देने वालों का तांता लगा हुआ है।
यह भी पढ़ें

एशिया कप : पाकिस्‍तान का श्रीलंका के साथ सीरीज खेलने से भी किया इंकार

ruturaj-gaikwad-and-utkarsha-pawar-wedding3.jpg

शादी के लिए WTC के फाइनल से वापस लिया था नाम

ज्ञात हो कि 7 जून से टीम इंडिया ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल मुकाबला खेलने जा रही है। इस मैच के लिए ऋतुराज गायकवाड़ को टीम इंडिया स्क्वाड में स्टैंडबाय प्‍लेयर के रूप में सिलेक्‍ट किया गया था, लेकिन उन्होंने अपनी शादी के चलते नाम वापस ले लिया था। इसके बाद उनकी जगह राजस्‍थान रॉयल्‍स के सलामी बल्‍लेबाज जयासवाल को रिप्लेस किया गया।

यह भी पढ़ें

WTC के फाइनल से पहले डेविड वॉर्नर ने किया संन्‍यास का ऐलान

ruturaj-gaikwad-and-utkarsha-pawar-wedding4.jpg

ट्रेंडिंग वीडियो