scriptIPL Satta : मैच के दौरान स्‍टेडियम में हर बॉल पर लग रहा सट्टा, पवेलियन से 5 सट्टेबाज गिरफ्तार | Patrika News
क्रिकेट

IPL Satta : मैच के दौरान स्‍टेडियम में हर बॉल पर लग रहा सट्टा, पवेलियन से 5 सट्टेबाज गिरफ्तार

IPL Satta : आईपीएल 2023 का रोमांच चरम पर है। इसके साथ ही आईपीएल सट्टा खिलाने वाले सट्टेबाज भी देश-विदेश में सक्रिय हैं। सट्टेबाज अब स्‍टेडियम में बैठकर हर बॉल पर नजर रख लोगों को सट्टा खिला रहे हैं। इसी तरह के एक मामले का खुलासा मुंबई पुलिस ने किया है।

नई दिल्लीApr 18, 2023 / 09:44 am

lokesh verma

satta-king-ipl-satta-ipl-sattebaaji-news-police-arrested-5-person-from-stadium.jpg

मैच के दौरान स्‍टेडियम में हर बॉल पर लग रहा सट्टा, पवेलियन से 5 सट्टेबाज गिरफ्तार।

IPL Satta : भारत में इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग 2023 की दिवानगी लोगों के सिर चढ़कर बोल रही है। इसके साथ ही आईपीएल सट्टा खिलाने वाले सट्टेबाज भी देश-विदेश में सक्रिय हैं। आए देश के विभिन्‍न शहरों से सट्टेबाजों के पकड़े जाने की खबरें आ रही हैं। लेकिन, अब सट्टेबाजों की हिम्‍मत इतनी बढ़ गई है कि वह स्‍टेडियम में बैठकर हर बॉल पर नजर रखते हैं और लोगों को सट्टा खिला रहे हैं। इसी तरह के एक मामले का खुलासा मुंबई पुलिस ने किया है। बतया जा रहा है कि ये सट्टेबाज मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच खेले जा रहे मैच में बॉल-टू-बॉल सट्टा खिला रहे थे।
दरअसल, मुंबई पुलिस ने वानखेड़े स्टेडियम के अंदर गरवारे पवेलियन से पांच सट्टेबाजों को गिरफ्तार किया है। जहां मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच आईपीएल का रोमांचक मैच खेला गया था। पुलिस ने गुप्त सूचना के बाद स्टेडियम में और उसके आसपास अपना जाल बिछाया। इसके बाद वहां 5 सटोरियों को पकड़ा गया।

मोबाइल सट्टेबाजी ऐप का इस्‍तेमाल

पुलिस के अनुसार, सटोरियों ने कबूल किया है कि वह मोबाइल सट्टेबाजी ऐप का इस्‍तेमाल कर सट्टा खिलाते हैं। वह मैच के दौरान अन्य सहयोगियों के साथ स्‍टेडियम में बैठकर फेंकी जाने वाली प्रत्येक गेंद पर नजर रखते हैं, ताकि लोगों से सट्टा लगवाकर भारी मुनाफा कमाया जा सके। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है और उनके सहयोगियों का पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

यह भी पढ़ें

कोहली के आउट होते ही लटका अनुष्‍का का मुंह, वायरल हुआ रिएक्‍शन



ये सामान हुआ बरामद

पुलिस ने अजय हरिकिशन बवेजा (40), विवेक महेशचंद्र तिवारी (41), मनोज भैरूलालजी नारानीवाल (37), सुमितकुमार ललित धड्डा (44) और जकीउल्लाह अमन जियाउल्लाह खान (39) को गिरफ़तार किया है। पुलिस ने इनके कब्‍जे से करीब दस हजार कैश, मैच के पांच टिकट, एक पासपोर्ट, 3 सिम कार्ड, 2 डेबिट कार्ड, लखनऊ-मुंबई फ्लाइट की टिकट और 9 मोबाइल बरामद किए हैं।

यह भी पढ़ें

विराट कोहली पर BCCI ने लगाया भारी भरकम जुर्माना, जानें क्‍यों

Home / Sports / Cricket News / IPL Satta : मैच के दौरान स्‍टेडियम में हर बॉल पर लग रहा सट्टा, पवेलियन से 5 सट्टेबाज गिरफ्तार

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो