scriptईशान किशन को सुहाना खान ने सरेआम दी गाली? वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान | Patrika News

ईशान किशन को सुहाना खान ने सरेआम दी गाली? वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान

locationनई दिल्लीPublished: Apr 17, 2023 03:56:09 pm

Submitted by:

lokesh verma

Suhana Khan On Ishan Kishan : कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच रविवार को मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में खेले गए मुकाबले में मुंबई ने पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। मैच देखने पहुंची सुहाना खान केकेआर के लिए चीयर करती नजर आई। इस दौरान उन्‍होंने ईशान किशन के आउट होने पर हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया दी, जो वायरल हो गई है।

suhana-khan-reaction-viral-on-ishan-kishan-during-mi-vs-kkr-ipl-2023.jpg

ईशान किशन को सुहाना खान ने सरेआम दी गाली? वीडियो देख आप भी रह जाएंगे हैरान।

Suhana Khan On Ishan Kishan : आईपीएल 2023 में रविवार को कोलकाता नाइट राइडर्स और मुंबई इंडियंस के बीच मुंबई के वानखेड़े स्‍टेडियम में मुकाबला खेला गया। इस मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने केकेआर के खिलाफ पांच विकेट से शानदार जीत दर्ज की है। मैच देखने केकेआर के सहमालिक और बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान भी पहुंची। सुहाना केकेआर के लिए चीयर करती नजर आई। पहले जहां सुहाना खान ने वेंकटेश अय्यर की पहली आईपीएल सेंचुरी का जश्‍न मनाया। वहीं, मुंबई की बल्‍लेबाजी के दौरान सुहाना ईशान किशन की तूफानी पारी देख काफी निराश दिखी। जैसे ही ईशान किशन आउट हुए तो सुहाना बेहद हैरान कर देने वाली प्रतिक्रिया दी, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।
बता दें कि सुहाना खान भी अपने पिता के नक्‍शे कदम पर चल रही हैं। वह मॉडलिंग की दुनिया में कदम रख चुकी हैं। एक मेकअप ब्रैंड ने उन्‍हें चेहरे के रूप में सिलेक्‍ट किया है। सुहाना अक्‍सर अपने की तरह ही क्रिकेट स्टेडियम में केकेआर काे चीयर करने पहुंचती हैं। रविवार को भी वह वानखेड़े स्टेडियम में केकेआर को चीयर करने पहुंची। सोशल मीडिया पर अब उनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह ईशान किशन को गाली देती नजर आ रही हैं।

लिपसिंग देख लोग लगा रहे अंदाजा

बता दें कि इस वीडियो क्लिप में सुहाना के साथ अबराम भी नजर आ रहे हैं। जैसे ही ईशान किशन के आउट होते हैं तो वह कुछ अभद्र बोलती हैं। सुहाना की लिपसिंग देखकर लोग सहज ही अंदाजा लगा रहे हैं कि उन्होंने गाली दी। सुहाना का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग इस पर तरह-तरह के रिएक्‍शन दे रहे हैं।

यह भी पढ़ें

मैच के दौरान मैदान पर भिड़े खिलाड़ी, सूर्यकुमार समेत तीन पर लगा भारी भरकम जुर्माना

https://twitter.com/hashtag/MIvsKKR?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
लोगों ने याद दिलाया शाहरुख वाला विवाद

हालांकि कुछ लोग सुहाना का समर्थन भी कर रहे हैं तो कुछ गाली देने पर नि‍गेटिव रिएक्‍शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है कि जैसे ईशान किशन खेल रहा था, केआरके वाले गाली नहीं देंगे तो क्या देंगे। वहीं, एक ने लिखा है कि मैच के वक्त गाली कौन नहीं देता है? वहीं कुछ फैंस ने शाहरुख खान का वानखेड़े वाला विवाद याद दिलाया है। जब शाहरुख को 2012 में सिक्योरिटी गार्ड्स से भिड़ने पर 5 साल के लिए स्‍टेडियम में बैन कर दिया गया था।

यह भी पढ़ें

धोनी की चोट को लेकर बड़ा अपडेट, जानें RCB के खिलाफ आज खेलेंगे या नहीं

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो