scriptतरबूजे के डिजाइन से जर्सी बना दी है…T20 वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी का बना मजाक | Patrika News
क्रिकेट

तरबूजे के डिजाइन से जर्सी बना दी है…T20 वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी का बना मजाक

टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम की ऑफिशियल जर्सी अभी लॉच नहीं हुई है। हालांकि कुछ तस्वीरें इस जर्सी की सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है। फैंस ने इस जर्सी का जमकर मजाक सोशल मीडिया पर उड़ाया है और अनोखे कमेंट्स किए है। इस तस्वीर में कप्तान बाबर आजम भी नजर आ रहे हैं।

नई दिल्लीSep 19, 2022 / 04:26 pm

Joshi Pankaj

T20 World Cup

T20 World Cup

टी-20 वर्ल्ड कप का आयोजन अगले महीने होगा। सभी देशों ने अपनी टीम का ऐलान कर दिया है। पाकिस्तानी टीम ने भी अंतिम दिन 15 सितंबर को अपनी टीम का ऐलान किया। पाकिस्तानी टीम में कुछ सीनियर खिलाड़ियों को जगह नहीं दी गई है। इसके बाद रमीज राजा और बाबर आजम के ऊपर कई आरोप लगे। पाकिस्तान के ही पूर्व क्रिकेटर शोएब अख्तर, शाहिद अफरीदी, शोएब मलिक ने तमाम तरह की बातें की। खैर पाकिस्तानी टीम ने टी-20 वर्ल्ड के लिए अपनी नई जर्सी भी तैयार कर ली है। ये जर्सी सोशल मीडिया पर बहुत वायरल हो रही है। फैंस इस जर्सी और बाबर आजम को जमकर ट्रोल कर रहे हैं। फैंस ने इस जर्सी का जमकर मजाक बनाया है।


फैंस ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

पाकिस्तान ने अभी तक अपनी जर्सी ऑफिशियल तरह से लॉन्च नहीं की है लेकिन सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें वायरल हो गई है। इस जर्सी को देखकर फैंस अजीब तरह के कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने तो कहा कि ये तो तरबूजे का डिजाइन है और उसी के हिसाब से वर्ल्डकप की जर्सी भी बना दी है। बाबर आजम की जर्सी पहले हुई तस्वीर वायरल हुई है और फैंस ने खूब मजे इस तस्वीर पर लिए है।

भारतीय टीम ने अपनी जर्सी 18 सितंबर को लांच की थी। इसके बाद ही फैंस ने सोशल मीडिया पर चर्चा करना शुरू कर दिया था। भारत और पाकिस्तान के बीच टी-20 वर्ल्ड कप में पहला मैच 23 अक्टूबर को मेलबर्न में खेला जाएगा। हाल ही में दोनों टीमों के बीच एशिया कप में भी दो मुकाबले हुए है। एक बार भारत की जीत हुई और दूसरी बार पाकिस्तान ने मैच जीता था।

यह भी पढ़ें

युवराज सिंह के अलावा इंटरनेशनल क्रिकेट में 1 ओवर में 6 छक्के जड़ने वाले 2 बल्लेबाज

https://twitter.com/hashtag/Pakistan?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/ASHFAQALI1/status/1571605390793797632?ref_src=twsrc%5Etfw


टी-20 वर्ल्ड कप के लिए पाकिस्तान टीम


बाबर आजम (कप्तान), शादाब खान, आसिफ अली, हैदर अली, हारिस रऊफ, इफ्तिखार अहमद, खुशदिल शाह, मोहम्मद हसनैन, मोहम्मद नवाज, मोहम्मद रिजवान, मोहम्मद वसीम जूनियर, नसीम शाह, शाहीन शाह आफरीदी, शान मसूद और उस्मान कादिर।

रिजर्व खिलाड़ी: मोहम्मद हारिस, फखर जमां और शाहनवाज दहानी।

यह भी पढ़ें

15 साल बाद युवराज सिंह ने अपने नए पार्टनर के साथ दुनिया को दिखाए 6 छक्के

Home / Sports / Cricket News / तरबूजे के डिजाइन से जर्सी बना दी है…T20 वर्ल्डकप के लिए पाकिस्तान की नई जर्सी का बना मजाक

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो