scriptशुभमन गिल की दीवानी के पोस्टर से पटा नागपुर, उमेश यादव बोले- अब तो देख ले | tinder hoardings for shubman gill in nagpur umesh yadav posts photos on twitter | Patrika News
क्रिकेट

शुभमन गिल की दीवानी के पोस्टर से पटा नागपुर, उमेश यादव बोले- अब तो देख ले

Shubhman Gill : भारत और आस्ट्रेलिया का पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जाएगा, लेेकिन शहर में मैच से ज्यादा चर्चा शुभमन गिल की हो रही है। डेढ़ महीने में 5 शतक जड़ने वाले शुभमन गिल पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच नागपुर शहर शुभमन गिल की दीवानी के पोस्टर से पट गया। इसी को लेकर नागपुर के गेंदबाज उमेश यादव ने ट्वीट कर शुभमन के मजे लिए हैं।

नई दिल्लीFeb 04, 2023 / 02:25 pm

lokesh verma

tinder-hoardings-for-shubman-gill-in-nagpur-umesh-yadav-posts-photos-on-twitter.jpg

शुभमन गिल की दीवानी के पोस्टर से पटा नागपुर, उमेश यादव बोले- अब तो देख ले।

Shubhman Gill : भारतीय टीम न्यूजीलैंड की टीम को वनडे और टी20 सीरीज में हराकर अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुट गई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस सीरीज के तहत कुल चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे। दोनों देशों के बीच पहला मुकाबला नागपुर में 9 फरवरी से खेला जाएगा। टीम इंडिया ने नागपुर पहुंचकर अभ्यास करना भी शुरू कर दिया है। लेकिन, मैच से ज्यादा चर्चा नागपुर में शुभमन गिल की हो रही है। डेढ़ महीने में 5 शतक जड़ने वाले शुभमन गिल पर लोग जमकर प्यार लुटा रहे हैं। इसी बीच नागपुर शहर शुभमन गिल की दीवानी के पोस्टर से पट गया। इसी को लेकर नागपुर के गेंदबाज उमेश यादव ने ट्वीट करते हुए शुभमन के मजे लिए हैं।
दरअसल, एक मैच के दौरान एक लड़की दर्शन दीर्घा में पोस्टर के साथ कैमरे में कैद हुई थी। उस पोस्टर पर लिखा था… टिंडर शुभमन से मैच करवा दो। इस लड़की की अपील का असर कुछ यूं हुआ है कि पूरा नागपुर शहर भारत-ऑस्ट्रेलिया के मैच से पहले इस लड़की पोस्टर से पट गया है। नागपुर में जगह-जगह इस लड़की के पोस्टर लगा दिए गए हैं। जिन पर लिखा गया है कि ‘शुभमन इधर तो देख लो’।

शुभमन के पोस्टर्स से पटा शहर

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का पहला टेस्ट 9 फरवरी से नागपुर में खेला जाएगा। जिसे देखते हुए भारतीय टीम नागपुर पहुंच चुकी है। इस सीरीज में शुभमन गिल भी भारतीय टीम में शामिल हैं। गिल के अभी तक के प्रदर्शन से माना जा रहा है कि वह नागपुर में भी धमाल मचाएंगे। उससे पहले नागपुर में सड़कों के किनारे गुलाबी रंग के बड़े होर्डिंग लग गए हैं। पोस्टर पर लिखा है कि शुभमन इधर देख लो और पोस्टर डेटिंग ऐप टिंडर के नाम से बना है।

यह भी पढ़े – उमरान मलिक की स्पीड से खौफजदा पाकिस्तानी खिलाड़ी

उमेश यादव ने लिए शुभमन के मजे

नागपुर के रहने वाले तेज गेंदबाज उमेश यादव ने पोस्टर को लेकर शुभमन गिल के मजे लिए हैं। उमेश यादव ने ट्वीट में पोस्टर की तस्वीरों को शेयर करते हुए लिखा है कि पूरा नागपुर बोल रहा है @ShubmanGill अब तो देख ले। उनके इस ट्वीट पर यूजर्स के तरह-तरह के रिएक्शन आ रहे हैं।

यह भी पढ़े – मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं कराया तिलक तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल
https://twitter.com/ShubmanGill?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sports / Cricket News / शुभमन गिल की दीवानी के पोस्टर से पटा नागपुर, उमेश यादव बोले- अब तो देख ले

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो