scriptमोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं कराया तिलक तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल | umran malik mohammad siraj refused to apply tilak too ruckus on social media | Patrika News
क्रिकेट

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं कराया तिलक तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Umran Malik and Mohammad Siraj : भारतीय टीम ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज से पहले अभ्यास में जुट गई है। खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं, लेकिन उससे पहले टीम इंडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो को धार्मिक रंग देने का प्रयास किया जा रहा है। वायरल वीडियो को ट्वीट करते यूजर्स उमरान मलिम और मोहम्मद सिराज को ट्रोल कर रहे हैं।

नई दिल्लीFeb 04, 2023 / 01:06 pm

lokesh verma

umran-malik-mohammad-siraj-refused-to-apply-tilak-too-ruckus-on-social-media.jpg

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं कराया तिलक तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल।

Umran Malik and Mohammad Siraj : भारतीय क्रिकेट टीम न्यूजीलैंड की टीम को वनडे और टी20 सीरीज में हराकर अब ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज की तैयारियों में जुट गई है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच इस सीरीज के तहत कुल चार टेस्ट मैच खेले जाएंगे। दोनों देशों के बीच पहला मुकाबला नागपुर में 9 फरवरी से खेला जाएगा। ऑस्ट्रेलिया के साथ टीम इंडिया ने भी अभ्यास करना शुरू कर दिया है। टीम के खिलाड़ी नेट्स पर जमकर पसीना बहा रहे हैं, लेकिन उससे पूर्व टीम इंडिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में टीम खिलाड़ी और अन्य स्टाफ होटल में प्रवेश कर रहे हैं। जहां होटल की महिला स्टाफ टीम इंडिया के स्वागत में माथे पर तिलक लगा रही हैं।

होटल की महिला स्टाफ सभी के माथे पर तिलक लगाती हैं, लेकिन भारतीय टीम के युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक और मोहम्मद सिराज तिलक लगवाने से इनकार करते हुए आगे बढ़ जाते हैं। अब इसको लेकर सोशल मीडिया पर यूजर्स ने बखेड़ा खड़ा कर दिया है। कुछ यूजर्स इस वाक्ये को धार्मिक रंग देने का प्रयास कर रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं कि सिराज और उमरान कट्टर मुसलमान हैं। इसलिए उन्होंने स्वागत में तिलक भी नहीं लगवाया।
https://twitter.com/Guptaofficial07/status/1621720842936930305?ref_src=twsrc%5Etfw

विक्रम राठौर ने भी नहीं कराया तिलक

मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक के मुस्लिम होने के चलते कुछ लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं। हालांकि कुछ यूजर्स इन दोनों खिलाड़ियों के बचाव में भी उतर आए हैं। उनका कहना है कि सिराज और उमरान के साथ कुछ अन्य खिलाड़ियों ने भी तिलक नहीं कराया। एक यूजर ने लिखा कि कुल 11 लोग वहां से निकले, जिनमें से 4 ने तिलक नहीं लगवाया। उमरान, सिराज, विक्रम राठौर और एक अन्य स्टाफ ने तिलक नहीं लगवाया। मगर भक्तों को सिर्फ सिराज-उमरान ही दिखे।

यह भी पढ़े – रोहित ने रणजी ट्रॉफी में खड़ा किया रनों का पहाड़, 64 चौके और 6 छक्कों के साथ कूट डाले 575 रन
https://twitter.com/hashtag/MohammedSiraj?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

टीम इंडिया के हित में नहीं ऐसे विवाद

वीडियो में कप्तान रोहित शर्मा और कोच राहुल द्रविड़ भी दिख रहे हैं, जिन्होंने तिलक लगवाया। यहां बता दें कि टीम इंडिया अब एक बहुत ही महत्वपूर्ण सीरीज खेलने जा रही है। ऐसे में इस प्रकार के विवाद टीम के लिए घातक हो सकते हैं। वहीं, प्रशंसकों को इस तरह के विवादों से बचना चाहिए।

यह भी पढ़े – उमरान की स्पीड से खौफजदा पाकिस्तानी खिलाड़ी, कहा- कोई इंसान नहीं तोड़ सकता शोएब का रिकॉर्ड

Home / Sports / Cricket News / मोहम्मद सिराज और उमरान मलिक ने नहीं कराया तिलक तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो