scriptविराट कोहली ने फैंस से खास अपील कर जीत लिया दिल, बोले- मुझे उस नाम से ना पुकारें, शर्मिंदगी होती है | virat kohli says please stop calling me king this is so embarrassing for me ahead ipl 2024 watch video | Patrika News
क्रिकेट

विराट कोहली ने फैंस से खास अपील कर जीत लिया दिल, बोले- मुझे उस नाम से ना पुकारें, शर्मिंदगी होती है

IPL 2024 से पहले विराट कोहली ने आरसीबी फैंस से एक खास अपील की है। उन्‍होंने कहा कि मुझे सबसे पहले आपको उस किंग शब्‍द से बुलाना बंद करना होगा। क्‍यों‍कि मुझे उससे शर्मिंदगी महसूस होती है। आप मुझे बस विराट कहकर पुकारें, उस शब्द से बुलाना बंद करें।

नई दिल्लीMar 20, 2024 / 12:32 pm

lokesh verma

virat_kohli.jpg
IPL 2024: इंडियन प्रीमियर लीग के 17वें सीजन का आगाज शुक्रवार 22 मार्च से होने जा रहा है। इस मेगा इवेंट का आगाज गत विजेता चेन्‍नई सुपर किंग्‍स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच से होगा। इससे पहले विराट कोहली ने मंगलवार विराट कोहली ने आरसीबी के एक इवेंट के दौरान आरसीबी फैंस को आश्वासन दिया कि वह हमेशा आरसीबी में बने रहेंगे और बेंगलुरु के लिए पहला आईपीएल जीतने वाली टीम का हिस्सा बनेंगे। इसके साथ ही उन्‍होंने आरसीबी फैंस से एक खास अपील की। उन्‍होंने कहा कि मुझे सबसे पहले आपको उस किंग शब्‍द से बुलाना बंद करना होगा। क्‍यों‍कि मुझे उससे शर्मिंदगी महसूस होती है। आप मुझे बस विराट कहकर पुकारें, उस शब्द से बुलाना बंद करें।

आरसीबी की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्‍ट किए वीडियो में विराट कोहली ने कहा कि जैसा कि सभी को पता है कि मैं हमेशा उस ग्रुप का हिस्सा बनने के लिए यहां मौजूद रहूंगा जो पहली बार आईपीएल जीतेगा, मैं फैंस और टीम के लिए सर्वश्रेष्ठ देने का प्रयास करूंगा। आईपीएल जीतकर कैसा लगता है यह जानना मेरा भी सपना है। उम्मीद है इस साल। इसके साथ ही कोहली ने आरसीबी महिला टीम की भी खिताब जीतने के लिए सराहना की।

आरसीबी की महिला टीम की तारीफ

विराट कोहली ने आरसीबी के डब्‍ल्‍यूपीएल का खिताब जीतने को लेकर कहा बिल्कुल अद्भुत… जब वे जीते तो हम सभी देख रहे थे और उस समय आपको भी फैन की भावना का शुद्धतम रूप का अहसास होता है। ये मैं ऐसा इसलिए कह रहा हूं, क्योंकि मुझे लगा कि पूरा शहर जीत गया। इस दौरान ने डब्‍ल्‍यूपीएल में आरसीबी की महिला टीम की हौसला अफजाई करने वाले फैंस की सराहना की।

यह भी पढ़ें

IPL 2024 से पहले रिंकू सिंह ने पौने 25 करोड़ी गेंदबाज को जड़ा झन्नाटेदार सिक्‍स

https://twitter.com/hashtag/RCBUnbox?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बोले- मुझे सिर्फ विराट कहकर बुलाएं

उन्‍होंने कहा कि वापस आना सुखद है। दोस्तों अब हमें जल्दी चेन्नई के लिए रवाना होना है। हमारे पास ज्यादा समय नहीं है। कोहली ने इसी इवेंट में फैंस से एक खास अपील और की। उन्‍होंने कहा कि सबसे पहले आपको मुझे उस किंग शब्‍द से बुलाना बंद करना होगा। इससे मुझे शर्मिंदगी महसूस होती है, जब आप ऐसा कहते हैं और इस तरह से प्रतिक्रिया करते हैं। इसलिए अब से मुझे सिर्फ विराट कहकर बुलाएं।

यह भी पढ़ें

IPL 2024

से पहले माता-पिता के साथ महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे केएल राहुल

Home / Sports / Cricket News / विराट कोहली ने फैंस से खास अपील कर जीत लिया दिल, बोले- मुझे उस नाम से ना पुकारें, शर्मिंदगी होती है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो