scriptलड़कियों के साथ होटल में पकड़े गए थे Shahid Afridi, घरवालों ने गुस्से में कराई थी ममेरी बहन से शादी | Patrika News

लड़कियों के साथ होटल में पकड़े गए थे Shahid Afridi, घरवालों ने गुस्से में कराई थी ममेरी बहन से शादी

Published: Feb 21, 2022 02:47:23 pm

Submitted by:

Prabhat sharma

Shahid Afridi का नाम विवादों में भी काफी रहा है। साल 2000 में शाहिद अफरीदी जब केवल 20 साल के थे तब वो होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे जिसके बाद पीसीबी ने उन्हें फटकार लगाते हुए टीम तक से ड्रॉप कर दिया था।

When Former Pakistan captain Shahid Afridi caught with girls

Shahid Afridi

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है।शाहिद अफरीदी ने अपने शानदार खेल से पाकिस्तान टीम को कई मैच जितवाए हैं। शाहिद अफरीदी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा तगड़ी है और लोग उन्हें खासा पसंद भी करते हैं। शाहिद अफरीदी का नाम विवादों में भी काफी रहा है। इसी सिलसिले में हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं शाहिद अफरीदी से जुड़ा वो विवाद जो उनके करियर में किसी काले दाग से कम नहीं है। साल 2000 में साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच ट्राई सीरीज होनी थी जिसके लिए पाक टीम को सिंगापुर जाना था। पाकिस्तान की टीम में युवा शाहिद अफरीदी भी थे जिनसे उस वक्त ऐसी गलती हो गई जिसके चलते उनका करियर काफी हद तक प्रभावित हुआ था।
इस ट्राई सीरीज की शुरुआत से एक दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी कराची के होटल में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे। अतीक उज जमान और हसन रजा के अलावा शाहिद अफरीदी का नाम भी इन तीन खिलाड़ियों की लिस्ट में था। इन तीनों खिलाड़ियों पर गंभीर आरोप लगे जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने तत्काल इन खिलाड़ियों से जवाब तलब किया।
shahid_and_nadia.jpg

शाहिद अफरीदी पर गिरी थी गाज PCB ने लगाया था बैन


इन खिलाड़ियों ने PCB से अपनी सफाई में कहा कि उनके कमरे में लड़कियां ऑटोग्राफ लेने आईं थीं। पीसीबी ने इस दलील को सिरे से खारिज करते हुए इन तीनों खिलाड़ियों को ICC नॉकआउट कप की टीम से ड्रॉप कर दिया।इसके अलावा इन तीनों खिलाड़ियों पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगा था।
यह भी पढ़ें

धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को बोला भाई; आने लगे ऐसे कमेंट

शाहिद अफरीदी का परिवार उनसे हो गया था नाराज

शाहिद अफरीदी उस वक्ते केवल 20 साल के थे लेकिन, इस घटना के बाद उनका परिवार उनसे काफी नाराज हो गया था। उनके माता-पिता ने उन्हें खरी-खरी सुनाई और 22 अक्टूबर 2000 को अफरीदी की ममेरी बहन नादिया के साथ उनका निकाह कर दिया। शाहिद अफरीदी की पत्नी नादिया पेशे से एक डॉक्टर हैं।
यह भी पढ़ें

सचिन तेंदुलकर ने बताया अपना सीक्रेट, सुबह 3 बजे उठकर अकेल में करते थे ये काम

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो