scriptWhen Former Pakistan captain Shahid Afridi caught with girls | लड़कियों के साथ होटल में पकड़े गए थे Shahid Afridi, घरवालों ने गुस्से में कराई थी ममेरी बहन से शादी | Patrika News

लड़कियों के साथ होटल में पकड़े गए थे Shahid Afridi, घरवालों ने गुस्से में कराई थी ममेरी बहन से शादी

Shahid Afridi का नाम विवादों में भी काफी रहा है। साल 2000 में शाहिद अफरीदी जब केवल 20 साल के थे तब वो होटल के कमरे में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे जिसके बाद पीसीबी ने उन्हें फटकार लगाते हुए टीम तक से ड्रॉप कर दिया था।

Published: February 21, 2022 02:47:23 pm

पाकिस्तान के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी शाहिद अफरीदी (Shahid Afridi) आज किसी परिचय के मोहताज नहीं है।शाहिद अफरीदी ने अपने शानदार खेल से पाकिस्तान टीम को कई मैच जितवाए हैं। शाहिद अफरीदी की फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा तगड़ी है और लोग उन्हें खासा पसंद भी करते हैं। शाहिद अफरीदी का नाम विवादों में भी काफी रहा है। इसी सिलसिले में हम आपके साथ शेयर करने जा रहे हैं शाहिद अफरीदी से जुड़ा वो विवाद जो उनके करियर में किसी काले दाग से कम नहीं है। साल 2000 में साउथ अफ्रीका, न्यूजीलैंड और पाकिस्तान के बीच ट्राई सीरीज होनी थी जिसके लिए पाक टीम को सिंगापुर जाना था। पाकिस्तान की टीम में युवा शाहिद अफरीदी भी थे जिनसे उस वक्त ऐसी गलती हो गई जिसके चलते उनका करियर काफी हद तक प्रभावित हुआ था।
When Former Pakistan captain Shahid Afridi caught with girls
Shahid Afridi
इस ट्राई सीरीज की शुरुआत से एक दिन पहले पाकिस्तान क्रिकेट टीम के तीन खिलाड़ी कराची के होटल में लड़कियों के साथ पकड़े गए थे। अतीक उज जमान और हसन रजा के अलावा शाहिद अफरीदी का नाम भी इन तीन खिलाड़ियों की लिस्ट में था। इन तीनों खिलाड़ियों पर गंभीर आरोप लगे जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड ने तत्काल इन खिलाड़ियों से जवाब तलब किया।
shahid_and_nadia.jpg
शाहिद अफरीदी पर गिरी थी गाज PCB ने लगाया था बैन


इन खिलाड़ियों ने PCB से अपनी सफाई में कहा कि उनके कमरे में लड़कियां ऑटोग्राफ लेने आईं थीं। पीसीबी ने इस दलील को सिरे से खारिज करते हुए इन तीनों खिलाड़ियों को ICC नॉकआउट कप की टीम से ड्रॉप कर दिया।इसके अलावा इन तीनों खिलाड़ियों पर 50 हजार रुपये का जुर्माना भी लगा था।
यह भी पढ़ें

धनश्री वर्मा ने युजवेंद्र चहल को बोला भाई; आने लगे ऐसे कमेंट

शाहिद अफरीदी का परिवार उनसे हो गया था नाराज

शाहिद अफरीदी उस वक्ते केवल 20 साल के थे लेकिन, इस घटना के बाद उनका परिवार उनसे काफी नाराज हो गया था। उनके माता-पिता ने उन्हें खरी-खरी सुनाई और 22 अक्टूबर 2000 को अफरीदी की ममेरी बहन नादिया के साथ उनका निकाह कर दिया। शाहिद अफरीदी की पत्नी नादिया पेशे से एक डॉक्टर हैं।
यह भी पढ़ें

सचिन तेंदुलकर ने बताया अपना सीक्रेट, सुबह 3 बजे उठकर अकेल में करते थे ये काम

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

सीएम Yogi का बड़ा ऐलान, हर परिवार के एक सदस्य को मिलेगी सरकारी नौकरीचंडीमंदिर वेस्टर्न कमांड लाए गए श्योक नदी हादसे में बचे 19 सैनिकआय से अधिक संपत्ति मामले में हरियाणा के पूर्व CM ओमप्रकाश चौटाला को 4 साल की जेल, 50 लाख रुपए जुर्माना31 मई को सत्ता के 8 साल पूरा होने पर पीएम मोदी शिमला में करेंगे रोड शो, किसानों को करेंगे संबोधितराहुल गांधी ने बीजेपी पर साधा निशाना, कहा - 'नेहरू ने लोकतंत्र की जड़ों को किया मजबूत, 8 वर्षों में भाजपा ने किया कमजोर'Renault Kiger: फैमिली के लिए बेस्ट है ये किफायती सब-कॉम्पैक्ट SUV, कम दाम में बेहतर सेफ़्टी और महज 40 पैसे/Km का मेंटनेंस खर्चIPL 2022, RR vs RCB Qualifier 2: राजस्थान ने बैंगलोर को 7 विकेट से हराया, दूसरी बार IPL फाइनल में बनाई जगहपूर्व विधायक पीसी जार्ज को बड़ी राहत, हेट स्पीच के मामले में केरल हाईकोर्ट ने इस शर्त पर दी जमानत
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.