UAE में 19 सितंबर को होगा IPL का आगाज, जानें किस बात के लिए उत्सुक हैं Gautam Gambhir?

  • UAE में शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के आगामी 13वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है
  • Gautam Gambhir ने कहा है कि IPL पहले मैच में Mumbai Indians चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) पर हावी है

By: Mohit sharma

Updated: 17 Sep 2020, 04:41 PM IST

नई दिल्ली। पूरे भारत को 19 सितंबर से यूएई ( UAE ) में शुरू होने जा रही इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) के आगामी 13वें सीजन का बेसब्री से इंतजार है। इस बीच भारतीय टीम ( Indian Cricket Team ) के पूर्व सलामी बल्लेबाज गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir ) ने कहा है कि IPL के आगामी सीजन ( IPL Season ) के पहले मैच में मुंबई इंडियंस ( Mumbai Indians ) अपनी प्रतिद्वंदी टीम चेन्नई सुपर किंग्स ( Chennai Super Kings ) पर हावी है। पूर्व क्रिकेटर ने कहा कि मुंबई की टीम को ट्रेंट बाउल्ट ( Trent Bolt ) तथा बुमराह ( Jasprit Bumrah ) की जोड़ी उसे जीत का हकदार बनाती है।

Anganwadi Recruitment 2020: गुजरात में आंगनवाड़ी के लिए 1541 वैकेंसी, जानें कौन कर सकता है आवेदन?

दोनों के बोलर वर्ल्ड लेवल के प्लेयर्स

आपको बता दें कि कोरोना वायरस महामारी ( Coronavirus Crisis ) के कारण इस बार का आईपीएल संयुक्त अरब अमीरात ( UAE ) में खेला जा रहा है और लीग का पहला मैच 19 सिंतबर को होगा जिसमें मुंबई और चेन्नई आमने-सामने होंगी। गौतम गंभीर ( Gautam Gambhir )ने कहा कि वह यह देखने के लिए उत्सुक हूं कि बाउल्ट और बुमराह किस तरह से नई गेंद के साथ बोलिंग करते हैं, क्योंकि यह बात सबको बता है कि दोनों के बोलर वर्ल्ड लेवल के प्लेयर्स हैं। इसके साथ ही वह टी-20 में विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। पूर्व क्रिकेटर ने यह भी कहा कि सुरेश रैना के न होने और शेन वाटसन ( Shane Watson ) की कम मैच प्रैक्टिस के कारण चेन्नई का शीर्ष क्रम थोड़ा कमजोर है जो उसके लिए परेशानी की वजह बन सकता है।

तलाक के बाद TV actor Rushad Rana की धमाकेदार वापसी, फैमिली को दिया क्रेडिट

चेन्नई के सामने इस बार बड़ी चुनौती

एक न्यूज चैनल से बात रहे गौतम गंभीर ने कहा कि चेन्नई के बार नंबर-3 पर रैना नहीं हैं और वाटसन ने लंबे समय से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेला है। यही वजह है कि चेन्नई के सामने इस बार बड़ी चुनौती है। इसलिए यह देखने को और भी अधिक उत्सुक हूं कि कौन पारी की शुरूआत करेगा और यह बल्लेबाज किस तरह इन गेंदबाजों का सामना करेंगे।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned