तलाक के बाद TV actor Rushad Rana की धमाकेदार वापसी, फैमिली को दिया क्रेडिट

By: Mohit sharma
| Updated: 15 Sep 2020, 10:24 PM IST
तलाक के बाद TV actor Rushad Rana की धमाकेदार वापसी, फैमिली को दिया क्रेडिट

  • मशहूर अभिनेता रुशद राणा (Rushad Rana) ने फिर टीवी इंडस्ट्री में धमाकेदार वापसी की है
  • रुशद राणा(Rushad Rana) ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपनी फैमिली के दिया है

नई दिल्ली। लंबे समय से ब्रेक पर चल रहे छोटे पर्दे के मशहूर अभिनेता रुशद राणा ( TV Actor Rushad Rana ) ने एक बार फिर टीवी इंडस्ट्री ( Tv industry ) में धमाकेदार वापसी की है। रुशद ने अपनी इस कामयाबी का श्रेय अपनी फैमिली के दिया है। अभिनेता ने कहा कि ‘इस कठिन दौर के दौरान, मेरे पेरेंट्स ने मुझे एक बार फिर अपने पैरों पर खड़ा होने के लिए प्रेरित किया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं अपने काम से पूरी तरह से संतुष्ट हूं। अब मैं किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में हूं न केवल मुझे समझता हो बल्कि मेरे पेशे का भी सम्मान करता हो। उन्होंने कहा कि शायद मेरे ससुराल वालों को यह सब पसंद नहीं है। यही वजह कि शुरुआती दौर में मैं अपना कैरियर बदलना चाहता था।

Parliament में इस नेता ने कर दी Finance Minister Nirmala Sitharaman के पहनावे पर की टिप्पणी, मच गया हंगामा

अभिनेता ने अपने तलाक के बारे में जिक्र करते हुए कहा कि यह एक प्रेम विवाह था, लेकिन शुरुआत से ही मेरी ससुराल वाले मेरे करियर को पसंद नहीं करते थे। उनका लगता था कि एक यह एक सुरक्षित पेशा नहीं है और मुझे इसके बजाए किसी कॉरपोरेट में नौकरी करनी चाहिए। अभिनेता ने बताया कि उस समय मुझे एक्टिंग के कई शानदान ऑफर मिले, लेकिन तमाम आलोचनाओं की वजह से मैं बेमन से शूटिंग कर रहा था। दरअसल, उस समय मैं खुद अपने प्रोफेशन और करियर को लेकर काफी कन्फ्यूज हो गया था। जिससे मेरी सोच भी प्रभावित हो रही थी। सोच में आए इस परिवर्तन से मैं अचानक एक खुश और भाग्यशाली व्यक्ति से मायूसी और असुरक्षा के भाव में पहुंच गया था।

Maharashtra Transport Minister Anil Parab ने Kangana Ranaut का बताया 'दोहरी शख्सियत'

यह उन दिनों की बात है जब रुशद 'अनुपमा' नामक शो में अनिरुद्ध की भूमिका निभा रहे थे। राणा ने बताया कि, ‘ अब मुझे अब टीवी पर तरह—तरह के रोल मिल रहे हैं, जिनकों लेकर मैं काफी खुश हूं। हालांकि पहले में अपने काम को लेकर काफी महत्वाकांक्षी था, लेकिन अब मैं मानता हूं कि टीवी एक बेहतरीन और शानदार मंच है। अब जबकि मुझे फिल्म के भी अच्छे—अच्छे प्रस्ताव आने शुरू हो गए हैं, बावजूद इसक मैं टीवी को नहीं छोड़ने वाला।