MP Anubhav Mohanty के खिलाफ पत्नी Barsha Priyadarshini ने कराया मामला दर्ज

  • Ollywood actress Barsha Priyadarshini ने पति MP Anubhav Mohanty के खिलाफ domestic violence का मामला दर्ज कराया
  • पत्नी Barsha Priyadarshini ने सांसद के खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 12 के तहत मामला दर्ज कराया है

By: Mohit sharma

Updated: 05 Sep 2020, 10:50 PM IST

नई दिल्ली। ओलिवुड अभिनेत्री वर्षा प्रियदर्शनी ( Ollywood actress Barsha Priyadarshini ) ने कटक के एसडीजेएम अदालत ( SDJM court ) में पति और केंद्रपाड़ा से बीजद के सांसद अनुभव मोहंती ( BJD MP Anubhav Mohanty ) के खिलाफ घरेलू हिंसा ( domestic violence ) का मामला दर्ज कराया है। पत्नी वर्षा ने सांसद के खिलाफ घरेलू हिंसा अधिनियम की धारा 12 के तहत मामला दर्ज कराया है, जिसमें उन पर कथित रूप से मारपीट और उत्पीड़न करने के आरोप लगा है। अपनी याचिका में, वर्षा ने अदालत से अपील की कि वह अनुभव मोहंती ( Anubhav Mohanty ) से उनके भरण-पोषण और रखरखाव का पैसा दिलवाए।

Naga Community Peace Dialogue: मुइवा की हठधर्मिता और सत्‍ता लालसा से पैदा गतिरोध

सूत्रों के मुताबिक, वर्षा ने आरोप लगाया है कि अनुभव आदतन शराबी है और वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ घर पर शराब पीता है। आरोप है कि सांसद ने उसके साथ मारपीट की और उसे मानसिक रूप से परेशान किया। अभिनेत्री ने आगे आरोप लगाया कि जब भी उसने अनुभव को शराब पीने से रोकने की कोशिश की, तो वह हिंसक हो जाता और शारीरिक रूप से उसके साथ मारपीट करता और उसे घर से बाहर निकालने का प्रयास करता है। एक और गंभीर आरोप लगाते हुए वर्षा ने कहा कि अनुभव के ओलिव इंडस्ट्री की कई महिलाओं के साथ विवाहेतर संबंध हैं।

Reliance Jio Fiber: यूजर्स Free trial pack का आज से कर सकेंगे इस्तेमाल, मिलेगा Unlimited Internet

इस बीच, अनुभव ने दावा किया कि उसे अभी तक अदालत से कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है। “मुझे अब तक मामले के संबंध में कोई कानूनी नोटिस नहीं मिला है। मैं नोटिस के रूप में और जब मुझे सूचना मिलेगी, मैं सभी को इसके बारे में बता दूंगा। तब तक प्रतीक्षा करें, ” जिला न्यायालयों की आधिकारिक वेबसाइट के अनुसार, मामले की पहली सुनवाई 7 सितंबर को होने वाली है।

Show More
Mohit sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned