scriptBengal SSC Scam under the guise of delivery boy a cache of notes used to reach arpita mukherjee flat | Bengal SSC Scam : ED का खुलासा, डिलीवरी ब्वॉय की आड़ में अर्पिता के फ्लैट में पहुंचे नोटों के बंडल | Patrika News

Bengal SSC Scam : ED का खुलासा, डिलीवरी ब्वॉय की आड़ में अर्पिता के फ्लैट में पहुंचे नोटों के बंडल

Bengal SSC Scam : शिक्षक भर्ती भ्रष्टाचार मामले में अर्पिता मुखर्जी के टालीगंज और बेलघरिया फ्लैट से करोड़ों रुपए प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारियों ने जब्त किये हैं। ईडी सूत्रों के मुताबिक पड़ोसियों के शक से बचने के लिए करीबी लोगों ने अलग-अलग कंपनियों के डिलीवरी बॉयज की आड़ में पैसों का पहाड़ पहुंचाया है।

नई दिल्ली

Updated: July 30, 2022 12:31:59 pm

Bengal SSC Scam : शिक्षक भर्ती घोटाले में पश्चिम बंगाल में ममता सरकार के मंत्री पार्थ चटर्जी की करीबी अर्पिता मुखर्जी पर प्रवर्तन निदेशालय का शिकंजा लगातार कसता जा रहा है। ईडी अभिनेत्री अर्पिता को लेकर रोजाना नए नए खुलासे कर रही है। हर किसी के मन में एक ही सवाल उठा रहा था कि आखिरकार इतने सारे पैसे अर्पिता के फ्तैट तक कैसे पहुंची। ईडी अधिकारियों का मानना है कि डिलीवरी बॉय की आड़ में अर्पिता के फ्लैट तक नोटों का जखीरा पहुंचता था। इसके साथ ही ईडी ने कई चौंकाने वाले खुलासे किए है।

Arpita mukherjee
Arpita mukherjee

डिलीवरी बॉय की आड़ में पहुंचता था नोटों का जखीरा
अर्पिता के तालीगंज और बेलघरिया स्थित फ्लैटों से बरामद हुए रुपयों का पहाड़ देख आम लोगों की आंखे चकरा जाती हैं। इस घटना में सामने आए अनगिनत सवालों में से एक यह है कि फ्लैट में इतना पैसा कैसे पहुंचा। ईडी जांच अधिकारियों ने भी यह सवाल सोचा। ईडी सूत्रों के मुताबिक पड़ोसियों के शक से बचने के लिए करीबी लोगों ने अलग-अलग कंपनियों के डिलीवरी बॉयज की आड़ में पैसों का पहाड़ पहुंचाया है क्योंकि ऑनलाइन शॉपिंग के कारण डिलीवरी बॉय का घरों या फ्लैटों में आना अब काफी आम बात हो गई है।

यह भी पढ़ें

ED रेड के बाद से अर्पिता मुखर्जी की 4 कारें गायब, CCTV की मदद से सुराग तलाशने में जुटी ईडी



जांच टीम ने किए कई खुलासे
ईडी के सूत्रों के मुताबिक, अर्पिता के बेलघरिया के रथला फ्लैट में नहीं होने के दिन एक डिलीवरी बॉय ने अर्पिता के फ्लैट में एक पैकेट पहुंचाया। दिन था 30 मई आवास दस्तावेज कहता है कि पैकेट उस दिन ब्लॉक नंबर 5 के फ्लैट नंबर 8 पर पहुंचाया गया था। अब सवाल यह है कि अगर फ्लैट में कोई नहीं है तो डिलीवरी क्या है। जांचकर्ताओं को जांच में यही पता चला है।

यह भी पढ़ें

जानिए कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, पार्थ चटर्जी की करीबी कैसे बनीं



डिलीवरी ब्वॉय और अर्पिता मुखर्जी के बीच क्या था कनेक्शन
अर्पिता के दो फ्लैट जहां से भारी मात्रा में पैसा और सोना बरामद किया गया था, वहां पर अक्सर डिलीवरी बॉय आते रहते थे। जांचकर्ताओं को यह जानकारी भी मिली है। निवास के गेट पर सुरक्षा गार्ड के पास एक रजिस्टर होता है जो यह रिकॉर्ड करता है कि कौन आगंतुक प्रवेश कर रहे हैं और बाहर निकल रहे हैं। उस रजिस्टर से जानकारी जुटाकर जब अर्पिता के फ्लैट में कोई नहीं था तो जांचकर्ताओं ने यह भी जानकारी जुटानी शुरू कर दी है कि कौन किसके संपर्क में था। क्या डिलीवरी बॉय ने अर्पिता के फ्लैट में पैकेज डिलीवर किया था। ईडी इस सवाल का जवाब तलाश रही है।

अर्पिता के फ्लैट में मिले सेक्स टॉय
छापेमारी में ईडी को कुछ ऐसे खिलौने मिले जिनके सेक्स टॉय होने का शक है। प्रवर्तन निदेशालय ने कहा है कि बुधवार को अर्पिता मुखर्जी के बेलघरिया फ्लैट की तलाशी के दौरान अधिकारियों को दो सेक्स टॉय मिले। छापेमारी में एक डायमंड रिंग भी मिली जिस पर पी लिखा हुआ है। एक वरिष्ठ नेता समेत 4 महिलाओं से पूछताछ कर सकती है।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

श्रीनगर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़, एक आतंकी को लगी गोली, जवान भी घायल38 साल बाद शहीद लांसनायक चंद्रशेखर का मिला शव, सियाचिन ग्लेशियर की बर्फ में दबकर हो गए थे शहीदराष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का देश के नाम संबोधन, कहा - '2047 तक हम अपने स्वाधीनता सेनानियों के सपनों को पूरी तरह साकार कर लेंगे'पंजाब में शुरु हुई सेहत क्रांति की शुरुआत, 75 'आम आदमी क्लीनिक' बन कर तैयार, देश के 75वें वर्षगांठ पर हो जाएंगे जनता को समर्पितMaharashtra: सीएम शिंदे की ‘मिनी’ टीम में हुआ विभागों का बंटवारा, फडणवीस को मिला गृह और वित्त, जानें किसे मिली क्या जिम्मेदारीलाखों खर्च कर गुजराती युवक ने तिरंगे के रंग में रंगी कार, PM मोदी व अमित शाह से मिलने की इच्छा लिए पहुंचा दिल्लीशेयर मार्केट के बिगबुल राकेश झुनझुनवाला की मौत ऐसे हुई, डॉक्टर ने बताई वजहBJP ने देश विभाजन पर वीडियो जारी कर जवाहर लाल नेहरू पर साधा निशाना, कांग्रेस ने किया पलटवार
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.