scriptदिल्ली: डॉक्टर ने किया सुसाइड, AAP विधायक के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज | Case filed against AAP MLA Prakash jarwal after doctor's suicide in Delhi | Patrika News

दिल्ली: डॉक्टर ने किया सुसाइड, AAP विधायक के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज

locationनई दिल्लीPublished: Apr 18, 2020 10:09:45 pm

Submitted by:

Mohit sharma

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में कोरोना वायरस के प्रकोप के बीच एक डॉक्टर ने सुसाइड कर लिया
सुसाइड नोट में AAP विधायक प्रकाश जारवाल पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

दिल्ली: डॉक्टर ने किया सुसाइड, AAP विधायक के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज

दिल्ली: डॉक्टर ने किया सुसाइड, AAP विधायक के खिलाफ आत्महत्या को उकसाने का केस दर्ज

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली ( Delhi ) में कोरोना वायरस के प्रकोप Coronavirus Outbreak ) के बीच एक डॉक्टर ने सुसाइड ( Suicide ) कर लिया है। यह घटना नेब सराय थाने के दुर्गा विहार ( Durga Vihar ) में घटी। पुलिस को घटना स्थल से एक सुसाइड नोट ( Suicide note ) मिला है, जिसमें आम आदमी पार्टी ( AAP ) के विधायक प्रकाश जारवाल पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा है। पुलिस ने देवली विधानसभा क्षेत्र से आप विधायक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

COVID-19: सिर दर्द और चक्कर आना भी अब कोरोना के लक्षण, शोध में हुआ खुलासा

जानकारी के अनुसार दिल्ली पुलिस को शनिवार 6.17 बजे पीसीआर कॉल मिली थी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने डॉक्टर की बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टक के लिए भिजवा दिया। वहीं, सुसाइड नोट में डॉक्टर ने स्थानीय विधायक पर परेशान करने और आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। पुलिस ने सुसाइड नोट के आधार पर आप विधायक प्रकाश जारवाल के खिलाफ जबरन वसूली और खुदकुशी के उकसाने की धाराओं में केस दर्ज कर लिया है।

कश्मीर: किश्तवाड़ में सुरक्षाबलों ने दो आतंकियों को किया ढेर, LoC पर पाक को दिया जवाब

दिल्ली पुलिस के अनुसार मृतक का नाम डॉ. राजेंद्र सिंह है। 52 वर्षीय राजेंद्र सिंह ने घर की छत पर फांसी के फंदे पर लटक जान दे दी। घटना की जानकारी किराएदार ने सुबह 5.30 बजे डॉक्टर के परिजनों को दी। डॉक्टर के बेटे हेमंत ने भी आप विधायक प्रकाश पर अपने पिता को परेशान करने का आरोप लगाया है। हेमंत ने बताया कि उसके पिता राजेंद्र क्लिनिक चलाते थे। इसके साथ ही वॉटर सप्लाई के काम से भी जुड़े थे। हेमंत ने पुलिस को पिता राजेंद्र को फोन पर मिली धमकी की रिकॉर्डिंग भी पुलिस को सौंपी है।

स्वास्थ्य मंत्रालय की रिपोर्ट: कोविड-19 के मामलों की दर में 40 प्रतिशत गिरावट

वहीं, आप विधायक प्रकाश जारवाल ने इसे पैसों से जुड़ा मामला बताया है। विधायक ने कहा कि विवाद जरूर था, लेकिन उनको डॉक्टर के इस कदम की जानकारी नहीं थी। विधायक ने डॉक्टर के इस कदम से दुख जताया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो