scriptDelhi: Congress Headquarters में Staff Member ने फांसी लगाई, मौके से Suicide Note बरामद | Delhi: Staff member committed suicide at Congress headquarters | Patrika News

Delhi: Congress Headquarters में Staff Member ने फांसी लगाई, मौके से Suicide Note बरामद

locationनई दिल्लीPublished: Jul 20, 2020 11:46:30 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Congress Headquarters में यहां एक 45 वर्षीय कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली
कर्मचारी क्वोर्टर में अंदर एक तार का फंदा बनाकर उससे ( Hanged ) लटक गया

Delhi: Congress Headquarters में Staff Member ने फांसी लगाई, मौके से Suicide Note बरामद

Delhi: Congress Headquarters में Staff Member ने फांसी लगाई, मौके से Suicide Note बरामद

नई दिल्ली। कांग्रेस मुख्यालय ( Congress headquarters ) में यहां एक 45 वर्षीय कर्मचारी ने आत्महत्या कर ली ( Employee committed suicide ) प्रकाश सिंह नामक व्यक्ति ने सर्वेट क्वोर्टर में अंदर से दरवाजा बंद कर एक तार का फंदा बनाकर उससे लटक गया। मृतक के भाई ने पुलिस ( Delhi Police ) को बताया कि प्रकाश ने 17 जुलाई से ही खुद को सर्वेट क्वोर्टर में खुद को बंद कर रखा था। उसने न तो दरवाजा खोला और न ही कोई प्रतिक्रिया दी। प्रकाश अपने कमरे में लटका हुआ पाया गया। कमरा अंदर से बंद था।

Himachal: Corona Infection के बीच यज्ञ कर घिरे CM Jairam Thakur, Social Distancing की उड़ी धज्जियां

jkl.png

दिल्ली पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, “घटनास्थल से एक सुसाइड नोट बरामद हुआ है, जिससे पता चलता है कि वैवाहिक कलह के कारण वह काफी परेशान था। शव को आरएमएल अस्पताल के शवगृह में स्थानांतरित कर दिया गया है। प्रारंभिक पूछताछ से यह सामने आया है कि मृतक रोज शराब पीता था और वह पत्नी और बच्चे के अलग होने के कारण डिप्रेसन में चला गया था।” पुलिस आगे की जांच कर रही है।

चेन्नई में डॉक्टर ने बिल्डिंग से कूदकर खुदकुशी की

वहीं, दूसरी घटना चेन्नई की है। यहां स्टैनली मेडिकल कॉलेज अस्पताल में काम करने वाले एक डॉक्टर ने सोमवार को अपने हॉस्टल की बिल्डिंग से कूदकर अपनी जान दे दी। डॉक्टर की पहचान 27 वर्षीय कन्नन के रूप में हुई, जो हड्डी रोग सर्जरी विभाग में स्नातकोत्तर प्रथम वर्ष का छात्र था। वह तमिलनाडु के उदुलमलपेट के रहने वाले थे। पुलिस के अनुसार, हॉस्टल की बिल्डिंग के तीसरी मंजिल से कूदने के बाद कन्नन के सिर में गंभीर चोटें आईं, जिससे उनकी मौत हो गई। घटनास्थल से कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो