scriptकर्नाटक: बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने पिता को पीटकर अधमरा किया | Father thrashed by mob suspecting child theft in Mangaluru | Patrika News

कर्नाटक: बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने पिता को पीटकर अधमरा किया

locationनई दिल्लीPublished: Jul 07, 2018 11:56:42 am

बच्चा चोरों के गिरोह देश भर में सक्रिय होने की खबरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। वॉट्स ऐप पर बच्चा चुराने के वीडियो वायरल हो रहे हैं। अफवाहों के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान बच्चा चोर के शक में भीड़ द्वारा पिटाई से लगभग बीस लोगों की मौत हो चुकी है।

child lift

कर्नाटक: बच्चा चोर होने के शक में भीड़ ने पिता को पीटकर अधमरा किया

मेंगलुरु । देश भर में बच्चा चोर की अफवाहों के चलते लोगों की पिटाई का सिलसिला थम नहीं रहा है। मेंगलुरु में बच्चा चोर समझकर इस व्यक्ति को पीट-पीट कर अधमरा करने का मामला सामने आया है। 2 साल के एक बच्चे को किडनैप करने के शक में भीड़ ने 30 साल के एक आदमी को पीट कर अधमरा कर दिया।
सुनंदा पुष्कर मौत मामले में शशि थरूर को मिली जमानत, विदेश जाने पर रोक बरकरार

क्या है मामला

खालिद नाम का यह शख्स अपने बच्चे के साथ ऑटो रिक्शा में कहीं जा रहा था । खालिद ने बच्चे को किसी बात पर डांटा था। डांट और मार पड़ने की वजह से वह बच्चा बुरी तरह रो रहा था। रास्ते से गुजर रहे लोगों ने जब बच्चे को रोते हुए देखा तो ऑटो का पीछा किया। इसी बीच खालिद एक रेस्टोरेंट में रुका। खालिद का पीछा करने वाले कुछ लोगों ने आकर इससे बच्चे के बारे में पूछताछ की। इस दौरान खालिद ने शराब पी रखी थी। खालिद कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सका तो दो लोगों ने उसे बच्चा चोर कहकर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद कुछ और लोग भी वहां आ गए और उसे पीटने लगे। खालिद चिल्लाता रहा कि वो ही बच्चे का पिता है, लेकिन उसके नशे में होने के कारण किसी ने भी उसकी बात नहीं सुनी।
पुलिस ने मुश्किल से बचाया

बताया जा रहा है कि पुलिस ने बड़ी मुश्किल सेभीड़ को हटाया। इसके बाद पुलिस खालिद को थाने ले गई और मामले की सही जानकारी के लिए पउसकी बीवी को बुलाया गया। पुलिस को जब यकीन हो गया कि बच्चा खालिद का ही है, तो उन्होंने उसे छोड़ दिया। चूंकि खालिद किसी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराना नहीं चाहता था, इसलिए पुलिस ने भी कोई केस दर्ज नहीं किया।
भाजपा और जेडीयू के बढ़ता फासला: नीतीश कुमार करेंगे पार्टी नेताओं से मुलाकात, पासवान से भी होगी गुफ्तगू

देश भर में अफवाहों का दौर

बीते कई दिनों से पूरे देश में बच्चा चोर की अफवाहों का बाजार गर्म है। बच्चा चोरों के गिरोह देश भर में सक्रिय होने की खबरें सोशल मीडिया पर तैर रही हैं। वॉट्स ऐप पर बच्चा चुराने के वीडियो वायरल हो रहे हैं। अफवाहों के चलते पिछले कुछ महीनों के दौरान बच्चा चोर के शक में भीड़ द्वारा पिटाई से लगभग बीस लोगों की मौत हो चुकी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो