गुजरात: अहमदाबाद की हाईराइज बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 15 लोगों के फंसे होने की आशंका

गुजरात: अहमदाबाद की हाईराइज बिल्डिंग में लगी भीषण आग, 15 लोगों के फंसे होने की आशंका

Mohit sharma | Publish: Jul, 26 2019 02:18:04 PM (IST) | Updated: Jul, 26 2019 02:21:29 PM (IST) क्राइम

  • Ahmedabad Fire Case रिहायशी बिल्डिंग में लगी भीषण आग
  • हादसे में एक शख्स के घायल होने की खबर
  • दमकल की 10 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची

नई दिल्ली। गुजरात के अहमदाबाद ( Ahmedabad Fire Case ) से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां एक रिहायशी बिल्डिंग में भीषण आग लग गई है। घटना जगत हाईवे के जगतपुर-गोटा इलाके की बताई जा रही है। घटना की सूचना लगते ही दमकल की 10 गाड़ियां आग बुझाने के लिए मौके पर पहुंची हैं। जानकारी के अनुसार इस हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं मिली है। हालांकि एक शख्स के घायल होने की खबर जरूर है।

 

 

जानकारी के अनुसार बिल्डिंग ( Ahmedabad Fire Case ) की चौथी और 5वीं मंजिल पर आग लगी है। घटना के समय 30 लोग बिल्ड़िंग में फंस गए थे, लेकिन दमकल कर्मचारियों ने उनमें से 15 को सुरक्षित बाहर निकाला है। दमकलकर्मी स्थानीय लोगों की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास कर रहे हैं। हालांकि अभी आग लगने के कारणों का पता नहीं चल पाया है। मौके पर लोगों के बचाव के लिए ऑपरेशन जारी है।

कर्नाटक: येदियुरप्पा को अमित शाह की हरी झंडी, आज शाम 6 बजे लेंगे शपथ

 

Ahmedabad Fire

इसके साथ ही दूसरी घटना राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली से जुड़ी है। यहां शुक्रवार को सफदरजंग अस्पताल की कैंटीन में भी आग लग गई। आग पर काबू पाने के लिए फायर ब्रिगेड की 3 गाड़िया मौके पर हैं। इस घटना में भी किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।

राष्ट्रपति कोविंद का द्रास कार्यक्रम रद्द, राजनाथ सिंह ने शहीदों को दी श्रद्धांजलि

 

fire

आपको बता दें कि पिछले दिनों सूरत के सरथना इलाके में स्थित तीन मंजिला में आग लग गई थी। इमारत तक्षशिला की छत पर चौथी मंजिल के रूप में बने एक ढाचे में चल रहे एक कोचिंग सेंटर में पढ़ रहे 22 विद्यार्थियों की जान इस अग्निकांड में चली गई थी। इन विद्यार्थियों की उम्र 14 से 17 साल थी।

 

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned