scriptSushant Case में पड़ोसी का खुलासा, घटना की रात बहुत जल्दी बुझा दी गई थीं सुशांत के घर की लाइटें | light of the house was switched off early on the night before Sushant's death | Patrika News

Sushant Case में पड़ोसी का खुलासा, घटना की रात बहुत जल्दी बुझा दी गई थीं सुशांत के घर की लाइटें

locationनई दिल्लीPublished: Aug 22, 2020 11:16:54 pm

Submitted by:

Mohit sharma

बॉलीवुड एक्टर Sushant Singh Rajput Suicide Case हर रोज नई-नई जानकारी निकलकर सामने आ रही है
मुंबई के बांद्रा में जिस फ्लैट में Sushant Singh Rajput का शव लटका हुआ मिला था, वहां कुछ अजीब घटना हुई थी

Sushant Case में पड़ोसी का खुलासा- घटना की रात अभिनेता के कमरे की हो गई थी लाइट बंद

Sushant Case में पड़ोसी का खुलासा- घटना की रात अभिनेता के कमरे की हो गई थी लाइट बंद

नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या केस ( Sushant Singh Rajput Suicide Case )
हर रोज नई-नई जानकारी निकलकर सामने आ रही है। अब इस केस में सुशांत सिंह ( Sushant Singh Rajpu ) के पड़ोसी ने बड़ा खुलासा किया है। दरअसल, 14 जून को मुंबई के बांद्रा में जिस फ्लैट में सुशांत सिंह राजपूत ( Sushant Singh Rajput Case ) का शव लटका हुआ मिला था, वहां कुछ अजीब घटना हुई थी। पड़ोसी ने बताया कि 13 जून की रात लगभग 10.30 से 10.45 के बीच सुशांत राजपूत के रूप की सभी लाइट्स बंद हो गई थी। इस दौरान केवल रसोई की ही लाइट जल रही थी। जबकि कहा यह जा रहा है कि घटना के दिन सुशांत के घर पर पार्टी हुई थी। लेकिन पड़ोसी ने इस बात को खारिज कर रहे हैं। अभिनेता के पड़ोसी का कहना है कि घटना वाली रात को सुशांत सिंह के घर में किसी तरह की कोई पार्टी नहीं हुई थी।

Lalbaugcha Raja 2020: Corona के कारण Lalbagh में गणपति उत्सव नहीं, Plasma Donation camp लगे

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा स्थित फ्लैट में सुसाइड किया था। यह घटना इस समय लोगों के लिए एक पहेली बनी हुई है। सुशांत सिंह राजपूत केस की गुत्थी को सुलझाने के लिए केन्द्रीय जांच एजेंसी सीबीआई को लगाया गया है। इसके साथ ही मुंबई पुलिस और फोरेंसिंक विभाग की टीमें भी केस की तह तक जाने का प्रयास कर रही हैं। सीबीआई ने इस केस में जांच शुरू कर दी है। इसी क्रम में सीबीआई की दो टीमें शनिवार को सुशांत सिंह राजपूत के घर पहुंची। सीबीआई अफसरों ने इस दौरान अभिनेता कुक नीरज और उसके फ्लैटमेट से पूछताछ की है।

Sushant Singh Rajput के घर से बाहर निकली CBI की टीम, करीब छह घंटे तक की पड़ताल

आपको बता दें कि अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने बिहार पुलिस ने अभिनेता की गर्लफ्रेंड रहीं अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है। इसके साथ ही उन्होंने रिया चक्रवर्ती पर कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं। इन आरोपों में अभिनेता के बैंक अकाउंट से रिया द्वारा चार करोड़ रुपए का भी निकाला जाना है। इस संबंध में प्रवर्तन निदेशालय भी रिया चक्रवर्ती से पूछताछ कर चुका है। वहीं, सुशांत की मौत के बाद रिया चक्रवर्ती के मोर्चरी में जाने को लेकर भी कई सवाल उठने लगे हैं। अभिनेता के परिवार के वकील से लेकर भाजपा नेता सुब्रमण्यम स्वामी तक ने आपत्ति जताई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो