scriptअपनी प्रेमिका से मिलने Pakistan जा रहा सि रफिरा प्रेमी, BSF ने Border पर पकड़ा | Man trying to meet his girlfriend in Pakistan, was caught by BSF | Patrika News

अपनी प्रेमिका से मिलने Pakistan जा रहा सि रफिरा प्रेमी, BSF ने Border पर पकड़ा

locationनई दिल्लीPublished: Jul 17, 2020 11:04:11 pm

Submitted by:

Mohit sharma

Rann of Kutch में FSF के जवानों ने एक युवक को गिरफ्तार किया
यह युवक अपनी प्रेमिका से मिलने Pakistan जा रहा था

अपनी प्रेमिका से​ मिलने Pakistan जा रहा सि​रफिरा प्रेमी, BSF ने Border पर पकड़ा

अपनी प्रेमिका से​ मिलने Pakistan जा रहा सि​रफिरा प्रेमी, BSF ने Border पर पकड़ा

नई दिल्ली। कच्छ के रण ( Rann of Kutch ) से बड़ी खबर सामने आई है। यहां सीमा सुरक्षा बल ( BSF ) के जवानों ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। यह युवक अपनी प्रेमिका ( Lover ) से मिलने पाकिस्तान ( Pakistan ) जा रहा ( man attempting to cross border ) था। पुलिस जांच में युवक की पहचान जीशान सिद्दीकी के रूप में हुई है। यह घटना 16 जुलाई की रात 9 बजे की बताई जा रही है। जीशान ने पुलिस को बताया कि महिला से उसकी दोेस्ती सोशल मीडिया साइट ( Social media site ) पर हुई थी।

Scindia, Digvijay, Shibu Soren सहित 61 Rajya Sabha Member 22 जुलाई को ले सकेंगे शपथ

 

 

 

ghy.png

पुलिस जांच में सामने आया है कि जिशान की प्रेमिका पाकिस्तान में रहती है और वह उससे मिलने की कोशिश कर रहा था। दरअसल, अपराध शाखा और महाराष्ट्र पुलिस ने गुजरात पुलिस के साथ एक लापता व्यक्ति की सूचना शेयर की थी। यह एफआईआर गुमशुदा व्यक्ति के माता पिता ने अपने मूल निवास पर दर्ज कराई थी। महाराष्ट्र पुलिस द्वारा साझा की गई इस सचूना पर बालासर की थाना पुलिस और गुजरात की कच्छ पुलिस ने बॉर्डर पर सीमा सुरक्षा बल को यह सूचना दी। इस सूचना के बाद बीएसएफ ने सीमा पर अलर्ट जारी कर दिया। वहीं, पुलिस जांच में व्यक्ति की मोबाइल लोकेशन धोलावीरा के आसपास ट्रेस हुई।

India में Coronavirus से निपटने की जगी उम्मीद, Rohtak में 3 लोगों को दी गई Indigenous vaccine

ghjk.png

पूर्वी कच्छ की पुलिस कप्तान परिक्षिता राठौड़ ने जानकारी देते हुए बताया कि बीएसएफ के जवानों ने गुरुवार की रात सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया। बीएसएफ ने युवक को स्थानीय पुलिस के हैंड ओवर कर दिया। राठौड़ ने बताया कि सिद्दीकी महाराष्ट्र के उस्मानाबाद जिले का निवासी ह। गुरुवार की शाम कच्छ के रण में पुलिस को ढोलावीरा गांव में महाराष्ट्र में रजिस्टर्ड एक बाइक लावारिस अवस्था में पड़ी मिली, जिसके बाद अलर्ट जारी कर दिया गया। कप्तान राठौड़ ने बताया कि बाद में वह बीएसएफ के हत्थे चढ़ गया। वह पाकिस्तान की सीमा में प्रवेश करने जा रहा था, तभी सीमा के पास से उसको पकड़ लिया गया।

Delhi minority commission की रिपोर्ट पर बोले Sanjay Singh- BJP ने दिल्ली में हिंसा भड़काई

bb.png

Rahul Gandhi ने समझाया, China ने Ladakh में घुसपैठ के लिए यह समय क्यों चुना?

पुलिस सूत्रों ने बताया कि सिद्दीकी इंजीयनिरंग कर रहा है। आशंका जताई जा रही है कि वह बाइक पर सवार होकर उस्मानाबाद से गुजरात पहुंचा होगा। रास्ते में रेत पर बाइक न चलने की वजह से उसने बाइक को वहीं छोड़ पैदल ही पाकिस्तान जाने की ठानी।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो