scriptDelhi Gangrape: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, नशे में थे चार आरोपी कर्मचारी | woman gang raped at new delhi railway station 4 railway employees accused arrested | Patrika News

Delhi Gangrape: नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप, नशे में थे चार आरोपी कर्मचारी

locationनई दिल्लीPublished: Jul 23, 2022 10:11:36 am

Submitted by:

Shaitan Prajapat

नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर महिला से गैंगरेप का मामला सामने आया है। 30 वर्षीय महिला से गैंगरेप का आरोप रेलवे के चार कर्मचारियों पर लगा है। दिल्ली पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है।

woman gang raped at new delhi railway station

woman gang raped at new delhi railway station

देश की राजधानी दिल्ली में महिलाओं और बच्चिों के खिलाफ बढ़ रही अपराधिक घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही है। नई दिल्ली रेलवे स्टेशन पर पर एक महिला के साथ रैंगरेप का मामला सामने आया है। यह घटना 21 जुलाई फुटओवर ब्रिज के नीचे की बताई जा रही है। रेलवे के चार कर्मचारियों पर गैंगरेप का आरोप लगा है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। आरोपियों में से एक महिला का जानकार बताया जा रहा है। इस घटना ने दिल्ली रेलवे को शर्मसार कर दिया है।

4 आरोपी विद्युत विभाग में रेलवे कर्मचारी
इस घटना के बारे में रेलवे के डीसीपी हरेंद्र सिंह ने कहा कि 30 वर्षीय पीड़िता के साथ गुरुवार रात रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म 8-9 पर इलेक्ट्रिकल मेंटेनेंस स्टाफ ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया गया। सभी 4 आरोपी विद्युत विभाग में रेलवे कर्मचारी हैं। उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

यह भी पढ़ें

तिहाड़ जेल में बंद यासीन मलिक ने शुरू की भूख हड़ताल, अब आतंकी ने उठाई ये मांग



सभी आरोपी थे नशे में
ये घटना 21 जुलाई की रात साढ़े बारह बजे की बताई जा रही है। पुलिस का कहना है कि वारदात के वक्त सभी आरोपी नशे में थे। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। पीड़िता के साथ रेलवे स्टेशन प्लेटफॉर्म 8-9 पर बिजली के रखरखाव स्टाफ की झोपड़ी में बलात्कार किया गया था।

यह भी पढ़ें

ED raid in Bengal: जानिए कौन हैं अर्पिता मुखर्जी, पार्थ चटर्जी की करीबी कैसे बनीं



आपको बता दें कि एक सप्ताह पहले दिल्ली के वसंत विहार में नाबालिग से गैंगरेप किया गया था। इस मामले में दिल्ली पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया था।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो