scriptधर्म छुपाकर शादी के जाल में फंसाया, भाई के साथ मिलकर किया बलात्कार | Hiding religion trapped in love then raped together with brother | Patrika News

धर्म छुपाकर शादी के जाल में फंसाया, भाई के साथ मिलकर किया बलात्कार

locationदतियाPublished: Apr 30, 2022 08:56:43 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

लड़की को प्यार के जाल में फंसाने के लिए आरोपी हाथ में कलावा बांधने लगा..खुद का नाम और धर्म भी छिपाया…

datia.jpg

दतिया/इंदरगढ़. दतिया के इंदरगढ़ में लव जिहाद का मामला सामने आया है। यहां एक आरोपी ने युवती से शादी रचाने खुद अपना नाम और धर्म बदला। हाथ में कलावा बांधने लगा। फिर उसे भगाकर ले गया। जब उसकी पहचान उजागर हुई तब तक वह उसके साथ जबरन संबंध बना चुका था। यह आरोप गुमशुदगी के बाद महाराष्ट्र में मिली युवती ने उसे भगाकर ले जाने वाले युवक पर लगाया है। युवक के खिलाफ अपहरण और बलात्कार का प्रकरण दर्ज कर गिरतार कर लिया है। इस मामले में आरोपी के भाई को भी पुलिस तलाश रही है।

 

यह है पूरी घटना
दतिया जिले के इंदरगढ़ की युवती संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गई थी। उसकी गुमशुदगी को लेकर हिन्दू संगठनों ने प्रदर्शन किए थे तब अपहरण का मामला दर्ज किया गया था। कुछ दिनों की तफ्तीश के बाद पुलिस लापता युवती को तलाश करने में कामयाब हुई। लेकिन जब युवती ने पुलिस को आपबीती बताई तो हर कोई हैरान रह गया। उसने पुलिस को बताया कि खुद को पऊआ शर्मा बताने वाला युवक उसे शादी का झांसा देकर बहकाकर अपने साथ ले गया था। आरोपी युवक की बातों में फंसकर जब वो घर से निकल गई तब उसे सच्चाई का पता चला कि जिसे वो पऊआ शर्मा समझ रही है वो दरअसल रहीश खान है। युवती को घर से भगाने में आरोपी का भाई नफीस खान भी साथ था।

 

यह भी पढ़ें

खुद को जनप्रतिनिधि बताकर युवक ने महिला डॉक्टर से की अभद्रता, वीडियो वायरल




प्रभारी टीआई सियाशरण गौड़ ने बताया कि युवती ने अपनी आपबीती सुनाई है। इसमें बताया कि आरोपी व उसके भाई नफीश खान ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया। उसने पहचान छुपाकर अपने जाल में फंसाया। शादी करने के लिए वह बहलाफुसला कर उसे अपने साथ भगा ले गया। घर से भागने के बाद उसे आरोपी के धर्म के बारे में पता चला।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो