scriptबाइक पर सवार दो दोस्त हुए सड़क हादसे का शिकार, दोनों की हुई दर्दनाक मौत | two killed in bike accident : two frinds killed in road accident | Patrika News
धौलपुर

बाइक पर सवार दो दोस्त हुए सड़क हादसे का शिकार, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

बाइक पर सवार दो दोस्त अज्ञात वाहन की चपेट bike accident in dholpur ) में आ गए, जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मनिया थाना पुलिस ने दोनों के शवों ( 2 killed in accident ) को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। ( dholpur crime news )

धौलपुरDec 14, 2019 / 05:26 pm

abdul bari

धौलपुर
जिले के मनिया थाना इलाके के गांव सिजरौली के रहने वाले बाइक पर सवार दो दोस्त अज्ञात वाहन की चपेट bike accident in dholpur ) में आ गए, जिससे दोनों की दर्दनाक मौत हो गई। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची मनिया थाना पुलिस ने दोनों के शवों ( 2 killed in accident ) को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया।
यह है पूरा मामला ( dholpur crime news )

जानकारी के मुताबिक सिजरौली के रहने वाले बनवारी लाल और राजेंद्र सिंह दोनों गहरे दोस्त थे। बीती शाम किसी काम से मनिया आए थे, काम पूरा कर मनिया से देर शाम जब वे वापस अपने गांव जा रहे थे तभी रास्ते में एक पेट्रोल पंप पर उन्होंने अपनी बाइक में पेट्रोल भरवाया। इसके बाद जैसे ही वह अपने गांव की ओर मुड़े तभी अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक को टक्कर मार दी। घटना में राजेन्द्र सिंह की मौके पर ही मौत हो गई वहीं दूसरा दोस्त बनबारी लाल गंभीर रूप से घायल हो गया।
उपचार के दौरान घायल ने भी दम तोड़ दिया ( accident in dholpur )


घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया। गंभीर रूप से घायल को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। जहां उपचार के दौरान घायल ने भी दम तोड़ दिया।

आरोपी चालक की तलाशी के प्रयास शुरू

स्थानीय लोगों की मानें तो अज्ञात वाहन दोनों को करीबन लम्बी दूरी तक घसीटते हुए ले गया इसके बाद मौके से फरार हो गया। पुलिस ( dholpur police ) ने शव का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया है। वही आरोपी चालक की तलाशी के प्रयास शुरू कर दिए हैं। ( प्रतीकात्मक तस्वीर )

Home / Dholpur / बाइक पर सवार दो दोस्त हुए सड़क हादसे का शिकार, दोनों की हुई दर्दनाक मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो