scriptमैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं – दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अलगाववादी बताने वालों को दिया ये जवाब | Patrika News

मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं – दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल ने उन्हें अलगाववादी बताने वालों को दिया ये जवाब

locationनई दिल्लीPublished: Feb 18, 2022 02:41:49 pm

Submitted by:

Shaitan Prajapat

आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कुमार विश्वास के आरोपों पर खुलकर बोले। केजरीवाल ने कहा कि शायद मैं दुनिया का सबसे ‘स्वीट आतंकवादी’ हूं। जो सड़कें, स्कूल और अस्पताल बनवाता है, फ्री बिजली देता है।

CM Arvind Kejriwal

CM Arvind Kejriwal

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आम आदमी पार्टी के पूर्व नेता और कवि कुमार विश्वास के आरोपों पर प्रतिक्रिया दी है। केजरीवाल ने कहा है कि मैं दुनिया का सबसे स्वीट आतंकवादी हूं। केजरीवाल के मुताबिक सभी राजनीतिक पार्टियां आम आदमी पार्टी से डरकर एक हो गई है। केजरीवाल के मुताबिक कुमार विश्वास हास्य कवि हैं और कुछ भी कह देते हैं। पीएम मोदी और राहुल गांधी ने उसे गंभीरता से ले लिया। उन्होंने बीजेपी और कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि देश की सबसे बड़ी दो पार्टियों के सबसे बड़े नेता देश की सुरक्षा का मजाक बना रहे हैं।

 

‘मैं दुनिया का सबसे भला आतंकी हूं’
विश्वास के आरोपों पर अपना पक्ष रखते हुए केजरीवाल ने शुक्रवार को कहा कि वे मुझे आतंकवादी बताते हैं, मैं दुनिया का सबसे भला आतंकी हूं, जो सड़कें, स्कूल अस्पताल बनाता है, फ्री बिजली देता है। पीएम की ओर से उन पर साधे गए निशाने पर उन्होंने कहा कि सब इकट्ठे हो गए है पीएम मोदी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी। यह कह रहे हैं केजरीवाल पिछले 10 साल से देश के दो टुकड़े करने का प्लान बना रहे है जिनमे से एक का प्रधानमंत्री बन जाएगा, ये तो कॉमेडी है। 3 साल से कांग्रेस की सरकार और 7 साल से मोदी की सरकार क्या कर रही थी।

यह भी पढ़ें – कुमार विश्वास ने केजरीवाल को बताया खालिस्तानी समर्थक, कहा- उन्हें अलगाववादियों की मदद लेने में भी परहेज नहीं


कुमार विश्वास पर कसा तंज
अपने पूर्व साथी कुमार विश्वास पर तंज कसते हुए सीएम केजरीवाल ने कहा कि एक कवि ने एक दिन अचानक कविता सुनाई फिर पीएम का उस पर ध्यान गया और मुझे आतंकवादी बता दिया। केजरीवाल ने कहा कि हम यही कह रहे हैं कि पंजाब में स्कूल-अस्पताल अच्छे करेंगे। सस्ती बिजली देंगे, रोजगार देंगे नशा खत्म करेंगे। लेकिन पूरा सिस्टम मेरे खिलाफ खड़ा हो गया है।

70 साल से सभी पार्टियों ने पंजाब को लूटा
केजरीवाल ने कहा कि सारी पार्टियां बीते समय से एक ही भाषा बोल रहे हैं। सभी हमको गाली देते हैं। हमारा क्या कसूर है। हम शिक्षा, स्वस्थ्य, बिजली, रोजगार की बात कर रहे हैं कि जैसे दिल्ली में वैसे ही पंजाब में करेंगे। ये लोग नहीं चाहते कि ऐसा हो। ये सब मेरे, भगवंत और AAP के ख़िलाफ़ खड़े हो गए। आप नेता ने कहा, उन्होंने कहा कि आज चुनाव प्रचार का अंतिम दिन है। यह चुनाव बेहद महत्वपूर्ण है। 70 साल से सभी पार्टियों ने पंजाब को लूटा है, बच्चों को बेरोजगार किया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो