scriptKiara Advani की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ का टीजर हुआ लॉन्च, डेटिंग को लेकर एक्साइटेड दिखीं अभिनेत्री | Kiara Advani upcoming movie indoo ki jawani teaser release | Patrika News
मनोरंजन

Kiara Advani की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ का टीजर हुआ लॉन्च, डेटिंग को लेकर एक्साइटेड दिखीं अभिनेत्री

बॉलीवुड अभिनेत्री Kiara Advani की आगामी फिल्म इंदू की जवानी का टीजर हुआ लॉन्च
टीजर में डेटिंग को लेकर एक्साइटेड नजर आ रही हैं अभिनेत्री
5 जून को रिलीज होना थी फिल्म, कोरोना के चलते आगे बढ़ी

नई दिल्लीSep 14, 2020 / 05:57 pm

धीरज शर्मा

Kiara Advani

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी

नई दिल्ली। कबीर सिंह फेम बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी ( Kiara Advani ) की आगामी फिल्म इंदू की जवानी का टीजर रिलीज हो गया है। दरअसल कियारा की इस फिल्म को लेकर लंबे समय से चर्चाएं चल रही थीं। हालांकि अन्य फिल्मों की तरह ये फिल्म भी कोरोना वायरस संकट की वजह से अटकी हुई थी। अब फिल्म का टीजर लॉन्च हो गया है।
फिल्म के टीजर में कियारा यूपी एक चर्चित जिले गाजियाबाद की एक लड़की की भूमिका में नजर आ रही है। फिल्म के टीजर में ही कियारा अपने रोल को लेकर काफी एक्साइटेड दिख रही है, दरअसल इस टीजर में वे डेट पर जाने को लेकर कुछ कह रही हैं।
कंगना रनौत ने मुंबई छोड़ने से पहले एक बार फिर महाराष्ट्र सरकार पर साधा निशाना, जानें इस बार क्यों मचा हंगामा

साउथ सुपर स्टार सूर्या की बढ़ सकती है मुश्किल, अभिनेता पर लगा बड़ा आरोप

अभिनेत्री कियारा आडवाणी ने खुद अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर फिल्म इंदू की जवानी का टीजर साझा किया है। टीजर में दिख रहा है कि अभिनेत्री पिंक सूट में बैठी हैं और डेटिंग वेबसाइट पर अपना अकाउंट बनाने की बात कहती नजर आ रही हैं।
अपकमिंग मूवी के टीजर को शेयर करते हुए कियारा ने लिखा- ‘मैं तो टाइम से आ जाउंगी, डेट के लिए आप लेट मत होना! इंदू से मिलने के लिए थोड़ा इंतजार करना होगा! #IndooKiJawani।’
आपको बता दें कि इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ आदित्य सील भी नजर आने वाले हैं। इस फिल्म की शूटिंग पिलछे साल 2019 में शुरू हुई थी। इसके बाद कोरोना वायरस के चलते फिल्म थोड़ी आगे बढ़ गई और अब जाकर इसका टीजर रिलीज हुआ है।
इंदू की जवानी एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, पहले इस फिल्म की रिलीज डेट 5 जून थी, लेकिन कोरोना संकट के चलते ये हो नहीं पाया। अबीर सेन गुप्ता निर्देशित इस फिल्म में कियारा आडवाणी इंदू गुप्ता का किरदान निभा रही हैं।
कबीर सिंह के बाद कियारा आडवाणी को अपनी इस फिल्म से काफी उम्मीदे हैं। हालांकि इस बीच उनकी गुड न्यूज भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा बिजनेस कर चुकी है। इस फिल्म में वे दिलजीत दो सांझ के अपोजिट नजर आई थीं, इस फिल्म में अक्षय कुमार और करीना कपूर भी मुख्य भूमिका में थे।
वहीं कियारा आडवाणी की अक्षय कुमार के साथ एक और फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने को तैयार है।

Home / Entertainment / Kiara Advani की फिल्म ‘इंदू की जवानी’ का टीजर हुआ लॉन्च, डेटिंग को लेकर एक्साइटेड दिखीं अभिनेत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो