scriptतो इसलिए Salman Khan नहीं बनेंगे Kat-Vicky की शादी के गवाह, बेहद खास है वजह | salman khan will not attend kat vicky wedding due to da-bangg show | Patrika News

तो इसलिए Salman Khan नहीं बनेंगे Kat-Vicky की शादी के गवाह, बेहद खास है वजह

locationनई दिल्लीPublished: Dec 07, 2021 05:11:53 pm

Submitted by:

Shivani Awasthi

बीते कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो शामिल होंगे, लेकिन आखिरकार उनकी मौजूदगी की खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है, औऱ इसकी वजह भी सामने आ गई है। हालांकि अपनी दोस्त की सिक्योरिटी का जिम्मा उठाते हुए सलमान खान ने अपने खास बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी को उनकी सिक्योरिटी का जिम्मा दिया है।

salman
अगले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ औऱ विक्की कौशल शादी शुदा होंगे। ऐसे में सारी तैयारियों के साथ ही वेन्यु पर गेस्ट की एंट्री भी स्टार्ट हो गई है। गेस्ट की लिस्ट में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नाम शामिल हैं। पपरा़जी भी बड़े-बड़े स्टार्स की एंट्री पर नजर गड़ाए हुए है, लेकिन इन स्टार्स की लिस्ट में कैटरीना के बेहद करीबी दबंग खान यानि कि सलमान खान की एंट्री मुश्किल लग रही है। बीते कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो शामिल होंगे, लेकिन आखिरकार उनकी मौजूदगी की खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है, औऱ इसकी वजह भी सामने आ गई है।
यह भी पढ़ेंः हर Picture में Zeenat Aman को करना पड़ता था Shower वाला सीन, Kapil Sharma के सामने किया खुलासा


दरअसल दबंग खान हर साल विदेश में अपना इवेंट करते आए हैं। इस इवेंट का नाम है da-bangg, जिसमें हर साल दबंग खान हिस्सा लेते थे। कोविड के चलते उनका यह इवेंट नहीं हो सका था, लेकिन इस साल इस इवेंट के होने की बात कन्फर्म है। इसी के चलते सलमान खान अपनी बेहद खास दोस्त कैटरीना की शादी का गवाह नहीं बन पाएंगे। हालांकि अपनी दोस्त की सिक्योरिटी का जिम्मा उठाते हुए सलमान खान ने अपने खास बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी को उनकी सिक्योरिटी का जिम्मा दिया है। बता दें कि शेरा भी सलमान खान के साथ सऊदी अरब उनके साथ जाएंगे, जिस वजह से वह खुद कैट की सिक्योरिटी का जिम्मा नहीं उठा रहे हैं।

दबंगा खान के साथ ही इंडस्ट्री के कई बड़े सितारें इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं। बता दें ये इवेंट सऊदी अरब में होने वाला है। वैसे तो कैटरीना भी इस शो का अहम हिस्सा रही हैं। आखिरी बार उन्होंने खुद दबंग खान के साथ इसमें परफार्म किया था, लेकिन ये पहले से ही क्लियर था कि इस बार कैट इसका हिस्सा नहीं होगीं। हालांकि इसकी वजह काफी देर से सबको समझ आई और वो थी कैट और विक्की की शादी।
यह भी पढ़ेंः Katrina और Vicky की तरह वो Stars जिन्होंने दूसरे Religion में शादी करने का दिखाया दम


बता दें कि कैट और विक्की की ग्रैंड वेडिंग सवाई माधोपुर के एक फोर्ट में सम्पन्न होगी। दोनों 6 दिसंबर को ही शादी के लिए रवाना हो गए थे। दोनों ने अपनी शादी को बहुत प्राइवेट रखा है। अपनी शादी की खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई थी, यहीं नहीं दोनों के परिवार की तरफ से भी किसी तरह की कोई खबर या पुष्टी के लिए सामने नहीं आया। इतना ही नहीं शादी की तैयारियां इतनी गुप-चुप अंदाज में हुईं कि खुद इंडस्ट्री भी इस बारे में कुछ भी जानने से इन्कार करती दिखाई दी। मीडिया की लाख कोशिशों के बाद भी दोनों ने अपनी शादी की सारी तैयारियों को सीक्रेट ही रखा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो