scriptsalman khan will not attend kat vicky wedding due to da-bangg show | तो इसलिए Salman Khan नहीं बनेंगे Kat-Vicky की शादी के गवाह, बेहद खास है वजह | Patrika News

तो इसलिए Salman Khan नहीं बनेंगे Kat-Vicky की शादी के गवाह, बेहद खास है वजह

बीते कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो शामिल होंगे, लेकिन आखिरकार उनकी मौजूदगी की खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है, औऱ इसकी वजह भी सामने आ गई है। हालांकि अपनी दोस्त की सिक्योरिटी का जिम्मा उठाते हुए सलमान खान ने अपने खास बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी को उनकी सिक्योरिटी का जिम्मा दिया है।

नई दिल्ली

Published: December 07, 2021 05:11:53 pm

अगले कुछ ही दिनों में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस कैटरीना कैफ औऱ विक्की कौशल शादी शुदा होंगे। ऐसे में सारी तैयारियों के साथ ही वेन्यु पर गेस्ट की एंट्री भी स्टार्ट हो गई है। गेस्ट की लिस्ट में इंडस्ट्री के बड़े-बड़े नाम शामिल हैं। पपरा़जी भी बड़े-बड़े स्टार्स की एंट्री पर नजर गड़ाए हुए है, लेकिन इन स्टार्स की लिस्ट में कैटरीना के बेहद करीबी दबंग खान यानि कि सलमान खान की एंट्री मुश्किल लग रही है। बीते कई दिनों से ये कयास लगाए जा रहे थे कि शायद वो शामिल होंगे, लेकिन आखिरकार उनकी मौजूदगी की खबरों पर फुल स्टॉप लग गया है, औऱ इसकी वजह भी सामने आ गई है।
heres-why-salman-khan-wont-be-attending-vicky-kaushal-katrina-kaif-wedding-001.jpg
यह भी पढ़ेंः हर Picture में Zeenat Aman को करना पड़ता था Shower वाला सीन, Kapil Sharma के सामने किया खुलासा


दरअसल दबंग खान हर साल विदेश में अपना इवेंट करते आए हैं। इस इवेंट का नाम है da-bangg, जिसमें हर साल दबंग खान हिस्सा लेते थे। कोविड के चलते उनका यह इवेंट नहीं हो सका था, लेकिन इस साल इस इवेंट के होने की बात कन्फर्म है। इसी के चलते सलमान खान अपनी बेहद खास दोस्त कैटरीना की शादी का गवाह नहीं बन पाएंगे। हालांकि अपनी दोस्त की सिक्योरिटी का जिम्मा उठाते हुए सलमान खान ने अपने खास बॉडीगार्ड शेरा की कंपनी को उनकी सिक्योरिटी का जिम्मा दिया है। बता दें कि शेरा भी सलमान खान के साथ सऊदी अरब उनके साथ जाएंगे, जिस वजह से वह खुद कैट की सिक्योरिटी का जिम्मा नहीं उठा रहे हैं।

दबंगा खान के साथ ही इंडस्ट्री के कई बड़े सितारें इस शो का हिस्सा बनने वाले हैं। बता दें ये इवेंट सऊदी अरब में होने वाला है। वैसे तो कैटरीना भी इस शो का अहम हिस्सा रही हैं। आखिरी बार उन्होंने खुद दबंग खान के साथ इसमें परफार्म किया था, लेकिन ये पहले से ही क्लियर था कि इस बार कैट इसका हिस्सा नहीं होगीं। हालांकि इसकी वजह काफी देर से सबको समझ आई और वो थी कैट और विक्की की शादी।
यह भी पढ़ेंः Katrina और Vicky की तरह वो Stars जिन्होंने दूसरे Religion में शादी करने का दिखाया दम


बता दें कि कैट और विक्की की ग्रैंड वेडिंग सवाई माधोपुर के एक फोर्ट में सम्पन्न होगी। दोनों 6 दिसंबर को ही शादी के लिए रवाना हो गए थे। दोनों ने अपनी शादी को बहुत प्राइवेट रखा है। अपनी शादी की खबरों पर दोनों ने ही चुप्पी साधी हुई थी, यहीं नहीं दोनों के परिवार की तरफ से भी किसी तरह की कोई खबर या पुष्टी के लिए सामने नहीं आया। इतना ही नहीं शादी की तैयारियां इतनी गुप-चुप अंदाज में हुईं कि खुद इंडस्ट्री भी इस बारे में कुछ भी जानने से इन्कार करती दिखाई दी। मीडिया की लाख कोशिशों के बाद भी दोनों ने अपनी शादी की सारी तैयारियों को सीक्रेट ही रखा।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

दिल्ली में संक्रमण दर 30% के पार, बीते 24 घंटे में आए कोरोना के 24,383 नए मामलेSSB कैंप में दर्दनाक हादसा, 3 जवानों की करंट लगने से मौत, 8 अन्य झुलसे3 कारण आखिर क्यों साउथ अफ्रीका के खिलाफ 2-1 से सीरीज हारा भारतUttar Pradesh Assembly Election 2022 : स्वामी प्रसाद मौर्य समेत कई विधायक सपा में शामिल, अखिलेश बोले-बहुमत से बनाएंगे सरकारParliament Budget session: 31 जनवरी से होगा संसद के बजट सत्र का आगाज, दो चरणों में 8 अप्रैल तक चलेगाHowrah Superfast- हावड़ा सुपरफास्ट से यात्रा करने वाले यात्रियों को परिवर्तित मार्ग से करना पड़ेगा सफर, इन स्टेशनों पर नहीं जाएगी ट्रेनपूर्व केंद्रीय मंत्री की भाजपा में वापसी की चर्चाएं, सोशल मीडिया पर फोटो से गरमाई सियासतTrain Reservation- अब रेल यात्रियों के पांच वर्ष से छोटे बच्चों के लिए भी होगी सीट रिजर्व, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.