scriptEtah : लूट की शिकायत करने गए दो युवकों को लॉकअप में बंद कर प्राइवेट पार्ट में भरा पानी, फिर लगाए बिजली के झटके | Electricity current applied on private part of two youths who reached police post to complain about loot in Etah | Patrika News

Etah : लूट की शिकायत करने गए दो युवकों को लॉकअप में बंद कर प्राइवेट पार्ट में भरा पानी, फिर लगाए बिजली के झटके

locationएटाPublished: Sep 12, 2022 03:35:36 pm

Submitted by:

lokesh verma

एटा देहात कोतवाली क्षेत्र की एक पुलिस चौकी में लूट की शिकायत करना दो युवकों को भारी पड़ गया। चौकी प्रभारी दरोगा ने दोनों युवकों पर उल्टा आरोप लगाते हुए लॉकअप में बंद कर दिया। इसके बाद उनके प्राइवेट पार्ट में पानी डालकर बिजली का करेंट भी लगाया। पुलिस क्षेत्राधिकारी अब मामले में जांच की बात कह रहे हैं।

Police

police pic

एटा देहात कोतवाली क्षेत्र की एक पुलिस चौकी में एक दरोगा पर शिकायतकर्ता दो युवकों को थर्ड डिग्री देने के आरोप लगे हैं। पीड़ित का आरोप कि लूट की शिकायत करने पर दरोगा ने दोनों को थाने में बंदकर बेरहमी से पीटा। इतना ही नहीं उनके प्राइवेट पार्ट में पानी डालकर बिजली का करेंट भी लगाया और जब हालत बिगड़ने लगी तो आनन-फानन में निजी कार में डालकर दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराकर छोड़ भागे। फिलहाल दोनों युवकों की हालत गंभीर है। पुलिस क्षेत्राधिकारी ने मामले की जानकारी कर जांच के बाद दरोगा के खिलाफ कार्रवाई की बात कही है।
दरअसल, हरदोई जिले के सुरसा थाना क्षेत्र स्थित दो युवक अनिरुद्ध पाल और विजय ड्राइवर और कंडक्टर हैं। ये दोनों लखनऊ से एटा ट्रक लेकर आए थे। देर रात अज्ञात चार चोरों ने उनकी पिटाई करते हुए 4 बैटरी लूट लीं। वारदात के बाद दोनों देहात कोतवाली क्षेत्र की हिंदुस्तान लीवर पुलिस चौकी पहुंचे और आपबीती सुनाई। इस चौकी प्रभारी दरोगा ने दोनों को पकड़ लिया।
यह भी पढ़ें – गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप कराने के बाद हत्या कर गंग नहर में फेंक दिया शव

लॉकअप में बंद कर दिए बिजली के झटके

पीड़ितों ने आरोप लगाया कि दरोगा उन पर उल्टा चोरी करवाने का आरोप लगाने लगे। इसके बाद दरोगा ने लॉकअप में बंद कर टार्चर करते हुए प्राइवेट पार्ट पर पानी डालते हुए बिजली का करंट लगाया और मारपीट की। जब हमारी हालत बिगड़ने लगी तो चौकी प्रभारी दरोगा ने दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज किसी निजी वाहन से पहुंचाया और खुद वहां से नौ दो ग्यारह हो गए।
यह भी पढ़ें – ट्रैफिक पुलिस ने काटा इतना भारी भरकम चालान कि सदमा बर्दास्त नहीं कर सका युवक और चली गई जान

दरोगा के दोषी पाए जाने पर होगी कार्रवाई

सीओ सिटी राजकुमार सिंह से जब युवकों को थर्ड डिग्री देने के संबंध में बात की गई तो उन्होंने मामले की जानकारी होने से ही इनकार कर दिया। हालांकि उन्होंने कहा कि मामले की जानकारी लेकर जांच कराई जाएगी और दरोगा के दोषी पाए जाने पर कार्रवाई भी की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो