scriptMuzaffarnagar : गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप कराने के बाद हत्या कर गंग नहर में फेंक दिया शव | dead body thrown in gang canal after gang rape and killing girlfriend in muzaffarnagar | Patrika News

Muzaffarnagar : गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप कराने के बाद हत्या कर गंग नहर में फेंक दिया शव

locationमुजफ्फरनगरPublished: Sep 12, 2022 01:26:02 pm

Submitted by:

lokesh verma

मुजफ्फरनगर में गर्लफ्रेंड का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या का मामला सामने आया है। एक युवक पर अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर पहले अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप किया उसके बाद हत्या कर शव को गंग नहर में फेंक दिया। पुलिस अब शव की तलाश में जुटी है।

dead-body-thrown-in-gang-canal-after-gang-rape-and-killing-girlfriend-in-muzaffarnagar.jpg
मुजफ्फरनगर में सामूहिक दुष्कर्म के बाद हत्या की एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। पुलिस के मुताबिक, एक युवक पर अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ गैंगरेप करने के बाद उसकी हत्या कर शव को गंग नहर में फेंकने के आरोप लगे हैं। घटना के बाद पुलिस ने टीम गठित कर गोताखोरों के साथ मिलकर गंग नहर में लापता युवती की तलाश शुरू कर दी है। यह घटना पूरे क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है।
दरअसल, मुजफ्फरनगर में थाना छपार क्षेत्र के गांव बसेड़ा निवासी युवती सोनिया का गांव के ही सजातीय युवक दीपेश पुत्र धर्मेंद्र के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। जानकारी के अनुसार, रविवार की शाम 4 बजे युवती घर से लापता हो गई थी। जब वह देर शाम तक घर नहीं लौटी तो पीड़ित परिजन युवती के लापता होने की शिकायत लेकर थाना छपार पहुंचे। जहां पुलिस ने पीड़ित परिजनों की शिकायत पर युवती की तलाश शुरू कर दी।
यह भी पढ़ें – एक समलैंगिक विवाह से युवतियों का मन नहीं भरा तो हरियाणा की लड़की से रचा ली दूसरी शादी, जानें फिर क्या हुआ

अपहरण के बाद किया बलात्कार

युवती के परिजनों के अनुसार, आरोपी युवक ने अपने एक रिश्तेदार के साथ मिलकर उसका अपहरण कर उसके साथ बलात्कार किया और उसकी हत्या कर शव गंग नहर में फेंक दिया है। युवती की हत्या की खबर से परिवार में मातम का माहौल है।
यह भी पढ़ें – पति यूपी पुलिस की ड्यूटी पर तैनात, बहू को घर में अकेला पाकर ससुर ने कर दिया कांड

गोताखोरों के साथ शव की तलाश में जुटी पुलिस

पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए मामले की छानबीन शुरू कर दी है और परिजनों की शिकायत पर टीम गठित कर गोताखोरों के साथ मिलकर गंग नहर में थाना भोपा क्षेत्र के निरगाजनी झाल के पास रेस्क्यू शुरू कर दिया है। खबर लिखे जाने तक युवती की तलाश जारी थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो