scriptथाने से गायब शराब की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने लिखा चूहें पी गए 2400 पेटी शराब | OMG Crime Branch Wrote Rats Drink 2400 Thong Wines | Patrika News

थाने से गायब शराब की जांच कर रही क्राइम ब्रांच ने लिखा चूहें पी गए 2400 पेटी शराब

locationएटाPublished: Mar 30, 2021 09:05:06 pm

Submitted by:

shivmani tyagi

Highlights
थाने से गायब हुई 2400 पेटी शराब के मामले में डीएम ने थाना प्रभारी काे सस्पेंड किया था। अब क्राइम ब्रांच की जांच में आया है कि शराब गायब नहीं हुई थी बल्कि उसे चूहें पी गए थे।

etah.jpg
पत्रिका न्यूज नेटवर्क

एटा Etah . यूपी पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है। ऐटा थाने से गायब हुई 2400 पेटी शराब की जांच कर रही अलीगढ़ क्राइम ब्रांच की टीम ने अपनी जांच में पाया है कि शराब गायब नहीं हुई थी बल्कि उसे चूहें पी गए थे।
यह भी पढ़ें

फेसबुक पर युवक ने लिखी सुसाइड करने की पोस्ट, बोला- पड़ोस की लड़कियां करती हैं परेशान

क्राइम ब्रांच ( crime branch ) की टीम ने जनरल डायरी में लिखा है कि 2400 पेटी शराब को चूहें पी गए। क्राइम ब्रांच की यह रिपाेर्ट अब चर्चा का विषय बनी हुई है। अब सवाल यह उठ रहा है कि आखिर 2400 पेटी शराब काे चूहें भला कैसे पी सकते है ? इस शराब की कीमत लाखों रुपये बताई जा रही हैं। अब देखना यह हाेगा कि क्राइम ब्रांच टीम की जांच में दिया गया यह तथ्य कितना मान्य हाेता है।
यह भी पढ़ें

पुलिस ने बनाया ऐसा प्लान, शराब माफियाओं का हो जाएगा बुरा हाल

दरअसल, एटा की कोतवाली देहात में 11 मार्च को जिलाधिकारी डॉक्टर विभा चहल ने फोर्स के साथ छापेमारी की थी। इस दाैरान करीब 30 लाख रुपये कीमत की 2400 पेटी शराब गायब मिली थी। इतनी शराब थाने से गायब हाेने पर जिलाधिकारी ने थाना प्रभारी इंस्पेक्टर इंद्रेश पाल भदौरिया और उनके मुंशी रसाल सिंह काे निलंबित कर दिया था। दोनों के खिलाफ गबन का मामला भी दर्ज कराया था।
यह भी पढ़ें

होली पर दो पक्षों में जमकर पथराव, दिखा खौफनाक मंजर, वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

इस कार्रवाई के बाद इस पूरे मामले की जांच अलीगढ़ क्राइम ब्रांच काे साैंपी गई थी। अब इसी मामले में अलीगढ़ क्राइम ब्रांच की टीम ने पाया है कि 2400 लीटर शराब को चूहें पी गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो