scriptAirtel का धमाका ऑफर, 399 रुपये वाले प्लान में मिल रहा Amazon Prime मेंमबरशिप | Airtel offer Amazon Prime membership in 399 rupees postpaid plan | Patrika News
गैजेट

Airtel का धमाका ऑफर, 399 रुपये वाले प्लान में मिल रहा Amazon Prime मेंमबरशिप

कंपनी के इस ऑफर के तहत 399 रुपये या इससे उपर के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अब पूरे एक साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

नई दिल्लीOct 29, 2018 / 05:27 pm

Arijita Sen

airtel

Airtel का धमाका ऑफर, 399 रुपये वाले प्लान में मिल रहा Amazon Prime मेंमबरशिप

नई दिल्ली: आए दिन टेलीकॉम कंपनियां अपने यूजर्स को आकर्षित करने के लिए नए-नए ऑफर्स पेश करती रहती हैं। इसी कड़ी में अब Airtel अपने ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर लेकर आया है। कंपनी के इस ऑफर के तहत 399 रुपये या इससे उपर के पोस्टपेड प्लान में यूजर्स को अब पूरे एक साल के लिए Amazon Prime का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।
यह भी पढ़ें

10 जीबी रैम के साथ भारत में अगले महीने लॉन्च होगा ये दमदार गेमिंग स्मार्टफोन

इससे पहले भी एयरटेल ने अपने 399 रुपये वाले पोस्टपेड प्लान पर डिस्काउंट के साथ अतिरिक्त डाटा का भी ऑफर पेश किया था। कंपनी अपने 399 रुपये वाले प्लान पर 6 महीनेे के लिए 50 रुपये का डिस्काउंट दे रही थी। इस तरह ग्राहकों को यह प्लान300 रुपये का पड़ रहा था। इस छूट के बाद ग्राहकों को 50 रुपये का फायदा मिल रहा था। इतना ही नहीं कंपनी इस प्लान में अतिरिक्त 20 जीबी डाटा भी दे रही थी। आइए जानते हैं कंपनी अपने इस प्लान में ग्राहकों को क्या ऑफर्स दे रही है।
यह भी पढ़ें

इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ Oneplus 6T आज होगा लॉन्च, यहां जानें सबकुछ

एयरटेल का यह प्लान My Infinity Plan के अंदर आता है। इसके अलावा इस प्लान में 1 साल की वैधता के साथ अतिरिक्त 20 जीबी डाटा का लाभ भी दिया जा रहा है। मतलब यूजर्स को 40 जीबी डाटा का लाभ मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को अनलिमिटेड कॉलिंग, रोमींग फ्री, रोजाना 100 एसएमएस और एयरटेल ऐप का सब्सक्रिप्शन मिलता है। इस प्लान में यूजर्स को 20 जीबी डाटा का फायदा मिलता है। यूजर्स अगर इस डाटा को पुरा खर्च नहीं कर पाते हैं तो बचा हुआ डाटा उनके अगले महीने के प्लान में जोड़ दिया जाता है।

Home / Gadgets / Airtel का धमाका ऑफर, 399 रुपये वाले प्लान में मिल रहा Amazon Prime मेंमबरशिप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो