scriptGadget Recap: Mi Mix Alpha 5G स्मार्टफोन से लेकर OnePlus TV की लॉन्चिंग तक, ये रही 5 बड़ी ख़बरें | Gadget Recap: Mi Mix Alpha 5G to oneplus tv top 5 launching news | Patrika News

Gadget Recap: Mi Mix Alpha 5G स्मार्टफोन से लेकर OnePlus TV की लॉन्चिंग तक, ये रही 5 बड़ी ख़बरें

locationनई दिल्लीPublished: Sep 29, 2019 05:09:06 pm

Submitted by:

Vishal Upadhayay

Samsung Galaxy A70s भारत में लॉन्च
OnePlus 7T भारत में हुआ लॉन्च
Flipkart The Big Billion Days सेल शुरू

mi_mix_alpha_official.jpg

नई दिल्ली: यहां हम आपको टेक्नोलॉजी सेक्टर की ख़बरों से अपडेट रखने के लिए इस हफ्ते की पांच बड़ी खबरें बता रहे हैं। इस हफ्ते भारत में नए स्मार्टफोन की लॉन्चिंग से लेकर5G फोन्स से पर्दा उठाया गया। वहीं, ई-कॉमर्स साइट्स के सेल की ख़बरों ने खूब सुर्खियां बटोरी। नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करके आप इन ख़बरों को विस्तार से पढ़ सकते हैं।

Mi Mix Alpha 5G लॉन्च

चीन की इलेक्ट्रॉनिक कंपनी शाओमी Samsung Galaxy Fold और Huawei Mate X से एक कदम आगे बढ़ते हुए फ्लेक्सिबल स्क्रीन वाला स्मार्टफोन Mi Mix Alpha 5G को आधिकारिक तौर पर पेश कर दिया है। इस स्मार्टफोन में यूजर्स को सराउंड डिस्प्ले मिलेगा। मतलब की फोन के कैमरा को छोड़ कर चारों तरफ डिस्प्ले देखा जा सकता है। इसकी सबसे अहम बात यह है कि इसमें आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस ( AI ) दिया गया है जिसके जरिए यह फोन के उसी एंगल पर कंटेंट मुहैया करवाता है जहां आप देख रहे हों।

यहां पढ़े पूरी ख़बर: Mi Mix Alpha 5G फ्लेक्सिबल डिस्प्ले के साथ हुआ लॉन्च, 108MP कैमरे से है लैस

OnePlus TV भारत में हुआ लॉन्च

OnePlus ने गुरुवार को हुए ईवेंट के दौरान OnePlus 7T के साथ अपने पहले OnePlus TV को भारत में लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने टेलीविजन इंडस्ट्री में कदम रख दिया है। इसके जरिए कंपनी मार्केट में पहले से मौजूद सोनी, सैमसंग और एचपी जैसी दिग्गज टीवी निर्माता कंपनियों को टक्कर देगी।

यहां पढ़े पूरी ख़बर: OnePlus TV भारत में हुआ लॉन्च, 28 सितंबर से बिक्री के लिए होगा उपलब्ध

OnePlus 7T भारत में लॉन्च

वनप्लस 7 सीरीज में एक और नया स्मार्टफोन जुड़ गया है। कंपनी ने OnePlus 7T को गुरुवार यानी 26 सितंबर को भारत में लॉन्च कर दिया है। OnePlus 7T स्मार्टफोन की शुरुआती कीमत 37,999 रुपये है। इस फोन की बिक्री अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल के दौरान की जाएगा।

यहां पढ़े पूरी ख़बर: OnePlus 7T भारत में लॉन्च, जानिए कीमत और फीचर्स, यहां होगा सेल के लिए उपलब्ध

64MP कैमरे के साथ Samsung Galaxy A70s भारत में लॉन्च

दीवाली से ठीक पहले सैमसंग ने भारतीय मार्केट में अपने ए सीरीज के नए स्मार्टफोन Samsung Galaxy A70s को लॉन्च कर दिया है। इस स्मार्टफोन में 64 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है जो कंपनी का पहला हैंडसेट है। सैमसंग गैलेक्सी ए70एस के कई स्पेसिफिकेशन गैलेक्सी ए70 से मिलते जुलते हैं। इस फोन की सेल कल यानी शनिवार के ऑफलाइन व ऑनलाइन स्टोर पर शुरू हो जाएगी।

यहां पढ़े पूरी ख़बर: दीवाली से पहले Samsung का पहला 64MP कैमरे वाला Galaxy A70s भारत में लॉन्च, कल होगी सेल, जानिए ऑफर्स

Flipkart The Big Billion Days सेल शुरू

देश की सबसे बड़ी ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट ( Flipkart ) पर The Big Billion Days सेल की शुरुआत हो चुकी है। कंपनी की यह सेल 4 अक्टूबर तक चलेगी। इस दौरान ग्राहक स्मार्टफोन्स से लेकर कई सारे इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर भारी डिस्काउंट और ऑफर्स का फायदा उठा सकते हैं। यहां सबसे ज्यादा 90% तक की छूट के साथ इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स को लिस्ट किया गया है। अगर आप खरीदारी के दौरान एक्सिस बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड और आईसीआईसीआई बैंक के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो आपको 10% का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो